depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Women’s T20 WC: पाक को रौंदकर सफर आगे बढ़ाना चाहेगी टीम इंडिया

फीचर्डWomen’s T20 WC: पाक को रौंदकर सफर आगे बढ़ाना चाहेगी टीम इंडिया

Date:

साउथ अफ्रीका में 10 फरवरी से शुरू होने वाले ICC वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 में भारत को अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से खेलना है. यह मैच 12 फरवरी को केपटाउन में खेलना है. इस आठवें टी20 विश्वकप में 10 टीमें हिस्सा लेंगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बड़ा बायण दिया है. भारतीय कप्तान ने कहा कि यह मैच और ये वर्ल्ड कप आईपीएल ऑक्शन से कई गुना ज्यादा महत्वपूर्ण है।

12 फरवरी को पाक से भिड़ंत

भारतीय महिला टीम 12 फरवरी को पाकिस्तान से भिड़ने के बाद 15 फरवरी को केपटाउन पर ही वेस्टइंडीज से मुकाबला करेगी। 18 और 20 फरवरी को पोर्ट एलिजाबेथ में उसका मुकाबला इंग्लैंड और आयरलैंड से मैच होगा। ये सारे ही मैच भारतीय समय के अनुसार शाम को 6:30 बजे और रात को 10:30 बजे से खेले जाएंगे।

IPL नहीं विश्व कप पर फोकस

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टी20 विश्व कप कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आईपीएल नीलामी से पहले हमारा फोकस विश्व कप पर है। टीम का फोकस आईसीसी ट्रॉफी पर है। आईपीएल जैसे चीजे चलती रहती है. एक खिलाड़ी के लिए ज़्यादा अहम् क्या है यह उसे पता होता है, हमारा काम उसपर अपना फोकस बनाये रखना है. हरमनप्रीत ने कहा कि टीम अब परिपक्व हो चुकी, खिलाडियों को पता है कि क्या अहम है। जहाँ तक टीम इंडिया के प्रदर्शन की बात है तो उसका सबसे अच्छा परफॉरमेंस 2020 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए विश्व कप में आया जहाँ उसे फाइनल में मेज़बान ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया की टीम अबतक पांच बार विश्व विजेता बन चुकी है वहीँ इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम को यह खिताब एक एक बार जीतने में कामयाबी मिली है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे...

यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी AAP, इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन...

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल...