depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कोहली को लेकर क्यों मचा है घमासान

फीचर्डकोहली को लेकर क्यों मचा है घमासान

Date:

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया एक बात गश्त कर रही है कि टी 20 वर्ल्ड कप की टीम में विराट कोहली को जगह नहीं दी जाएगी। इसकी वजह अपनी अपनी तरह से सभी लोग अलग अलग बता रहे हैं लेकिन अब एक खबर और आयी है और वो ये है कि कप्तान रोहित शर्मा इस बात को लेकर बहुत नाराज़ हैं और वो हर हाल में टी 20 विश्व कप टीम में विराट कोहली को देखना चाहते हैं। रोहित जानते हैं कि विराट टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। रोहित शर्मा के लिए आईसीसी खिताब जीतने का उनके पास ये शायद ये आखरी मौका हो सकता है। रोहित अगर इसबार भी नाकाम रहे तो हो सकता है कि आगे उन्हें कप्तानी से भी हटाया जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जो ख़बरें वायरल हो रही हैं उनके मुताबिक चयनकर्ता टी 20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली में से किसी एक को चुनना चाह रहे हैं। कहा जा रहा है विराट का स्ट्राइक रेट धीमा रहता है इसलिए सेलेक्टर्स ईशान किशन और यशस्वी जायसवाल के साथ जाना चाहते हैं. इसके अलावा विराट कोहली को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि अगर आईपीएल में कोहली अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी करते हैं तो फिर उनके वर्ल्ड कप में खेलने के मौके बन सकते हैं.

अभी हालत ये है कि सोशल मीडिया पर विराट के फैंस इस खबर को लेकर बहुत नाराज़ हैं और विराट के विरोधियों से भिड़े हुए हैं. हालाँकि बोर्ड की तरफ से इस तरह की किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की गयी है लेकिन खबर में कहीं न कहीं कुछ तो सच्चाई है क्योंकि इसपर पूर्व खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं भी आयी हैं और कहा जा रहा है कि अगर बोर्ड ने इस तरह का कोई कदम उठाया तो बड़ा आत्मघाती होगा और टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीतने की रणनीति पर बहुत बुरा असर पड़ेगा। अभी टी 20 विश्व का शेड्यूल सामने आ चूका है, टीम इंडिया का पडोसी पाकिस्तान से 9 जून को न्यूयॉर्क में मुकाबला है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बायजू संकट: निवेशक और रवीन्द्रन आमने सामने

शनिवार को बायजू के निवेशकों ने कम्पनी के संस्थापक...

रूस से कच्चा तेल आयात कर भारत ने कमाया मोटा मुनाफा, रिपोर्ट

यूरोप के एक शोध संस्थान ने भारत को लेकर...

यूपी से इस बार 80 सीटें देने को जनता तैयार: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र...

कोरोना ने बिगाड़े भारतीयों के फेफड़े, रिकवरी हुई मुश्किल

अध्ययन में हुआ बड़ा खुलासा, 40 फ़ीसदी लोगों में...