Accident: बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेशAccident: बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

Date:

तराई में ठण्ड बढ़ते ही कोहरे के चलते हादसो का दौर शुरू हो गया है। बुधवार की तड़के बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर जरवलरोड थाना अन्तर्गत ग्राम तपेसिपाह में पानी टंकी के पास जयपुर से बहराइच से आ रही रोडवेज बस की लखनऊ की ओर जा रहे ट्रक से जोरदार भिड़न्त हो गई। भोर पहर व कोहरे के बीच हादसे के समय बस मे सवार अधिकांश यात्री झपकी में थे। हादसे में करीब आधा दर्जन लोगो की मौत हो गई जबकि करीब डेढ दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये।

मृतकों में कुछ नेपाली भी

जानकारी के अनुसार मृतकों में कुछ नेपाली लोग भी लोग शामिल हैं। वही घायलों को उपचार के लिए सीएससी मुस्तफाबाद लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पांच की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम, एसपी, एएसपी, एसडीएम व सीओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर और घायलो के समुचित उपचार के कड़े निर्देश दिये।

घना कोहरा बना हादसे की वजह

प्राप्त सूचना के अनुसार ईदगाह डिपो की रोडवेज बस नं0-यूपी-85, ए.एच.-9044 सवारियो को लेकर बहराइच की ओर आ रही थी। तभी बुधवार की तड़के घने कोहरे के चलते बहराइच-लखनऊ हाईवे स्थित घाघरा घाट स्टेशन के समीप लखनऊ की ओर जा रहे ट्रक नं0-यूपी-21, बी.एन.-6042 से जोरदार भिड़न्त हो गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत आधा दर्जन लोगो की मौत हो गई। मृतको में अजीत विश्वास (27) निवासी ग्राम थाना वतार जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल व विपिन कुमार शुक्ल ( 21) निवासी मरौचा ढोकरी थाना बौंडी बहराइच की पहचान हो सकी। जबकि अन्य की पहचान कराने का प्रयास जारी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Team India के हॉकी कोच ने अपनी टीम के साथ दिया इस्तीफ़ा

भारत में खेले गए FIH हॉकी विश्व कप को...

Billionaires Index: टॉप टेन लिस्ट से बाहर हुए अडानी, अम्बानी

गौतम अडानी दुनिया के शीर्ष 10 सबसे अमीर लोगों...

Uttarakhand BJP भाजपा विधायक को मिली धमकी, ‘गाजर मूली की तरह काट दिए जाओगे’

देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा विधायक विशन सिंह चुफाल को...