depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Shocking Demise: हरिओम ठाकुर के निधन से मीडिया जगत में शोक की लहर

उत्तर प्रदेशShocking Demise: हरिओम ठाकुर के निधन से मीडिया जगत में शोक की...

Date:

मीडिया जगत का जाना पहचाना नाम हरिओम ठाकुर अब हमारे बीच नहीं है, सोमवार की सुबह उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ, उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

कई अख़बारों से रहा है नाता

हरिओम ठाकुर कई अख़बारों के मार्केटिंग प्रभारी रहे हैं, वर्त्तमान में वो दैनिक भास्कर मेरठ के मार्केटिंग हेड थे. इसे पहले मेरठ में दैनिक भास्कर के कई वर्षों तक ब्यूरो चीफ भी रह चुके हैं. उनके अचानक निधन से मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है. परिजनों के मुताबिक हमेशा की तरह सोमवार को भी हरिओम ठाकुर नहाने के लिए बाथरूम गए और वहीँ पर बेहोश होकर गिर गए। परिवार वाले उन्हें फ़ौरन पास के अस्पताल ले गए जहाँ से उन्हें दूसरे अस्पताल रिफर कर दिया गया, डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद मंगलवार को वो नश्वर संसार को छोड़कर चले गए.

buzinessbytes.com ने जताया शोक

हरिओम ठाकुर अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गाँव मुज़फ्फरनगर के शाहपुर स्थित तोड़ा कल्याणपुर में हुआ। buzinessbytes.com हरिओम ठाकुर के असमय निधन पर भावभीनी श्रद्दांजलि अर्पित करता है. ईश्वर उनके परिवार को यह सदमा बर्दाश्त करने की शक्ति प्रदान करे. ऐसे मिलनसार इंसान के निधन पर buzinessbytes.com के स्टाफ ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रतापगढ़ में गरजे अखिलेश, बोले 4 जून को बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश...

छठा चरण: पहले दो घंटे में 16.54 प्रतिशत मतदान

आज लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण का मतदान हो...