depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

महापौर और पार्षद के शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम को लेकर बवाल, AIMIM पार्षदों को पीटा

उत्तर प्रदेशमहापौर और पार्षद के शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम को लेकर बवाल,...

Date:

CCSU Meerrut: मेरठ में आज चौधरी चरण सिंह विवि के प्रेक्षागृह में महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान मंच पर बैठे अधिकारी और भाजपा के जिम्मेदार मौन बने रहे। इधर मंच से नीचे भाजपा कार्यकर्ता एआईएमआईएम के पार्षदों पर लात घूंसे बरसाते रहे।

बताया जाता है कि इस मारपीट में एआईएमआईएम के पांच पार्षदों के सिर में चोटें आई हैं। शपथ ग्रहण समारोह में हंगामा बढ़ता देख डीएम, एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और एआईएमआईएम के पार्षदों को बाहर ले गए। एआईएमआईएम के पार्षद थाना मेडिकल पहुंचे जहां पर उन्होंने मारपीट करने वाले भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी है।

मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय स्थित नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में आज नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हंगामा हुआ। शपथ ग्रहण समारोह के शुरू होते ही जब वंदे मातरम गान भाजपा पार्षद और अन्य पदाधिकारी करने लगे तो इसका ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पार्षदों ने विरोध किया।

ओवैसी की पार्टी के पार्षदों के विरोध करने पर भाजपा के पार्षद सामने आए गए। भाजपा के पार्षदों ने एआईएमआईएम के पार्षदों से मारपीट कर दी। बताया जाता है कि एआईएमआईएम के पार्षद जान बचाने के लिए बाहर भागे। इस दौरान डीएम, एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्षदों से एआईएमआईएम के पार्षदों को किसी तरह से छुड़ाया। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पुलिस और आरएएफ बुला ली गई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जोमैटो की नज़र paytm के इस बिज़नेस पर

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक फ़ूड डिलीवरी कंपनी...

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...

सेंसेक्स, निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 13 जून को...