Site icon Buziness Bytes Hindi

महापौर और पार्षद के शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम को लेकर बवाल, AIMIM पार्षदों को पीटा

ma2617

CCSU Meerrut: मेरठ में आज चौधरी चरण सिंह विवि के प्रेक्षागृह में महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान मंच पर बैठे अधिकारी और भाजपा के जिम्मेदार मौन बने रहे। इधर मंच से नीचे भाजपा कार्यकर्ता एआईएमआईएम के पार्षदों पर लात घूंसे बरसाते रहे।

बताया जाता है कि इस मारपीट में एआईएमआईएम के पांच पार्षदों के सिर में चोटें आई हैं। शपथ ग्रहण समारोह में हंगामा बढ़ता देख डीएम, एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और एआईएमआईएम के पार्षदों को बाहर ले गए। एआईएमआईएम के पार्षद थाना मेडिकल पहुंचे जहां पर उन्होंने मारपीट करने वाले भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी है।

मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय स्थित नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में आज नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हंगामा हुआ। शपथ ग्रहण समारोह के शुरू होते ही जब वंदे मातरम गान भाजपा पार्षद और अन्य पदाधिकारी करने लगे तो इसका ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पार्षदों ने विरोध किया।

ओवैसी की पार्टी के पार्षदों के विरोध करने पर भाजपा के पार्षद सामने आए गए। भाजपा के पार्षदों ने एआईएमआईएम के पार्षदों से मारपीट कर दी। बताया जाता है कि एआईएमआईएम के पार्षद जान बचाने के लिए बाहर भागे। इस दौरान डीएम, एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्षदों से एआईएमआईएम के पार्षदों को किसी तरह से छुड़ाया। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पुलिस और आरएएफ बुला ली गई।

Exit mobile version