depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

यूपी: ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, 24 श्रद्धालुओं की मौत

उत्तर प्रदेशयूपी: ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, 24 श्रद्धालुओं की मौत

Date:

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को श्रद्धालुओं को गंगा स्नान के लिए ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर तालाब में गिर गई, इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गयी वहीँ एक दर्जन से ज़्यादा अस्पताल में ज़िन्दगी मौत की जंग लड़ रहे हैं। जिले के सीएमओ राजीव अग्रवाल के मुताबिक 4 घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुटी हुई है.

खबर के अनुसार कासगंज के पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर श्रद्धालु गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान सामने से एक कार आ गयी जिससे बचने के चक्कर में चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण छूट गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिर गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवर लोडेड थी, करीब 40 लोग सवार थे।
हादसा होते ही मदद के लिए आस-पास मौजूद लोग दौड़े। खबर के मुताबिक सभी श्रद्धालु एटा जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

घटना का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों का तुरंत इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। घटना में मरने वाले लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान भी किया गया है। मुख्यमंत्री ने अपने दो मंत्रियों लक्ष्मी नारायण चौधरी और अनूप प्रधान वाल्मीकि को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल...

सैमसंग ने छीना एप्पल से नंबर वन का ताज

कोरियाई कंपनी Samsung ने दिग्गज टेक कंपनी Apple से...