depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पांच चरणों के बाद राकेश टिकैत की अपील, भाजपा के खिलाफ करें वोट

उत्तर प्रदेशपांच चरणों के बाद राकेश टिकैत की अपील, भाजपा के खिलाफ करें...

Date:

पांच चरणों के मतदान और छठे चरण के मतदान से पहले भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भाजपा के खिलाफ वोट देने की अपील की है। टिकैत ने भाजपा को एक गैंग बताते हुए कहा कि ये चुनाव जनता और एक गैंग के बीच है इसलिए जनता को भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ वोट करना चाहिए। सवाल ये है कि राकेश टिकैत को होश तब आया जब यूपी में पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं. इसमें उनके प्रभाव वाले यानी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 14-15 सीटें हैं जहाँ पर मतदान हो चूका है, टिकैत ने तब ये अपील क्यों नहीं की?

अब ऐसा क्या हुआ कि राकेश टिकैत को भाजपा को हराने के लिए अपील करनी पड़ी. राकेश टिकैत के बारे में वैसे भी मशहूर है कि वो जिधर की हवा देखते हैं उसी तरफ उड़ने लगते हैं, किसान राजनीती में भी उनका इसी तरह रवैया रहा है, ऐसे में सवाल उठता है कि पांच चरणों तक चुप बैठने वाले राकेश टिकैत को यूपी में क्या कोई बदलाव नज़र आने लगा है, क्या उन्हें इस बात का आभास हो रहा है कि यूपी में वो नहीं होने जा रहा जो चुनाव शुरू होने के समय होने की बात कही जा रही थी.

राकेश टिकैत अपनी अपील के बारे में कहते हैं कि लोगों के उनके पास बहुत से फोन आ रहे हैं और उनसे BKU की रणनीति के बारे में पूछ रहे हैं. टिकैत ने कहा संयुक्त मोर्चे की तरफ से उनका कहना है कि मौजूदा सरकार भाजपा की सरकार नहीं बल्कि पूंजीवादी गैंग की सरकार है जिसने पूरे देश को कब्ज़े में ले रखा है, चुनाव भाजपा नहीं, वही गैंग लड़ रहा है और उसका मुकाबला इसबार जनता कर रही. इसलिए ये चुनाव जनता बनाम एक गैंग के बीच है. संयुक्त मोर्चा की अपील है जिस पार्टी का भी प्रत्याशी भाजपा के उम्मीदवार को हरा रहा हो, उसे ही वोट करिये।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...

चुनाव आयोग को वोटिंग डेटा और वीवीपैट की पर्चियों के मिलान के दस आवेदन मिले

चार राज्यों के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के नतीजों...

कंचनजंगा एक्सप्रेस-मालगाड़ी में टक्कर, 8 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी के निकट आज सुबह कंचनजंगा...