depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

न फेरे होंगे, न निकाह, सोनाक्षी-ज़हीर करेंगे रजिस्टर्ड मैरेज

एंटरटेनमेंटन फेरे होंगे, न निकाह, सोनाक्षी-ज़हीर करेंगे रजिस्टर्ड मैरेज

Date:

बॉलीवुड के दबंग हीरो रहे और अब राजनेता बन चुके शत्रुघन सिन्हा की प्यारी बिटिया रानी सोनाक्षी सिन्हा की शादी 23 जून को होने वाली है. ख़ास बात ये हैं कि शादी किसी दुसरे धर्म के व्यक्ति से हो रही है जिसकी वजह पिछले काफी दिनों से इस रिश्ते को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। चर्चा ये भी चली कि सोनाक्षी के माता पिता यानि शत्रुघ्न सिन्हा और माताश्री पूनम सिन्हा बहुत नाराज़ हैं. दोनों ही इस शादी को लेकर बिलकुल भी खुश नहीं हैं , यहाँ तक कि सोनाक्षी सिन्हा का उन्होंने बायकाट कर दिया है और जो भी संपर्क हो रहा है वो सोनाक्षी के मामा के द्वारा हो रहा है. खबर ये भी आयी कि इस बार का फादर्स डे सोनाक्षी ने शत्रुघ्न सिन्हा के बजाये किसी और के पिता के साथ मनाया। किसी और का मतलब अपने फादर इन लॉ के साथ जो एक बिजनेस मैन हैं और बॉलीवुड से उनके बहुत करीबी रिश्ते हैं, उन्ही के बेटे जहीर इकबाल को अपना जीवन साथ बनाने का सोनाक्षी ने फैसला किया है.

मगर अब हालात थोड़े बदल गए हैं क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा को ज़हीर इक़बाल के साथ स्पॉट किया गया है, जिसका मतलब नाराज़गी ख़त्म हो चुकी है और बात आगे रज़ामंदी की तरफ बढ़ गयी है. अब सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि रज़ामंदी तो हो गयी लेकिन सोनाक्षी और ज़हीर की शादी किस रीति रिवाज से होगी। मतलब फेरे लिए जायेंगे या फिर निकाह होगा या फिर दोनों ही तरीके अपनाये जायेंगे लेकिन ज़हीर के पिता ने इस कश्मकश से पर्दा हटा दिया है , उनके मुताबिक सोनाक्षी और ज़हीर की शादी कानूनी तरीके से होगी यानि सरकारी तौर रजिस्टर्ड शादी। 23 जून को जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी के घर पर कानूनी तरीके से शादी संपन्न होगी और फिर इसके बाद अपनी अपनी रस्में अदा की जाएँगी।

जानकारी के मुताबिक फिलहाल प्री वेडिंग का माहौल है, दूल्हा और दुल्हन बैचलर पार्टी कर चुके हैं. ये बात भी अब स्पष्ट हो चुकी है कि भले ही शादी अलग धर्म में हो रही है लेकिन सोनाक्षी इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी, वो हिन्दू धर्म में ही रहेंगी, इसी तरह ज़हीर इकबाल इस्लाम धर्म में ही बने रहेंगे। ज़हीर के पिता का कहना है कि इस तरह की मीडिया में जो बातें चल रही हैं वो पूरी तरह गलत हैं, बकवास हैं क्योंकि यहाँ पर दो दिलों का मिलन हो रहा है. बता दें कि ज़हीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गंभीर को नहीं मिलेगा उनकी पसंद का सपोर्ट स्टाफ

कहा जा रहा था कि टीम इंडिया के नए...

स्मृति ईरानी को ट्रोलर्स से बचाने राहुल गाँधी आगे आये

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से...

जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले केंद्र ने राज्यपाल की शक्तियां बढ़ाई

विधानसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर...