depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टी 20 आई का सबसे तेज़ शतक अब नामीबियाई बल्लेबाज़ के नाम

फीचर्डटी 20 आई का सबसे तेज़ शतक अब नामीबियाई बल्लेबाज़ के नाम

Date:

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे तेज शतक लगाने के मामले में एसोसिएट देशों के बल्लेबाज़ों में मुकाबला चल रहा है. क्रिकेट के सबसे तेज़ फॉर्मेट में सबसे तेज़ शतक, ऑस्ट्रलिया, इंडिया, इंग्लैंड या किसी पूर्ण सदस्य देश के बल्लेबाज़ के नाम नहीं है। ये कीर्तिमान नेपाल के कुशल मल्ला के नाम था जो उन्होंने नामीबिया के खिलाफ बनाया था, दिलचस्प बात ये है कि कुशल मल्ला का ये रिकॉर्ड टूट चूका है और अब ये रिकॉर्ड एक नामीबियाई बल्लेबाज़ के नाम है.

कुशल मल्ला ने 2023 में नामिबिया के खिलाफ ही 34 गेंदों पर सैकड़ा जड़कर यह रिकॉर्ड अपने नाम किया था। लेकिन मंगलवार को ये रिकॉर्ड नामीबिया के जान निकोल लॉफ्टी ईटन ने नेपाल के खिलाफ ही 33 गेंदों पर शतक लगाकर अपने नाम कर लिया है. जान निकोल लोफ्टी ईटन ने अपनी इस आतिशी पारी में 11 चौके और 8 छक्के लगाए, वो नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करने आये थे.

जान निकोल लॉफ्टी ईटन की ये पारी मुश्किल समय में आयी, वो जब बल्लेबाज़ी करने आये तब नामीबिया का स्कोर तीन विकेट पर 62 रन था और 9 ओवर निकल चुके थे. उसके बाद सलामी बल्लेबाज़ Malan Kruger के साथ उन्होंने 135 रनों की धुआंधार साझेदारी कर डाली। इस दौरान उन्होंने 33 गेंदों पर अपना शतक भी पूरा कर डाला। दूसरी तरफ Malan Kruger ने उनका भरपूर साथ दिया और उन्हें स्ट्राइक देते रहे. Malan Kruger 59 रनों पर नाबाद रहे। नामीबिया ने ये मैच 20 रनों के अंतर से जीत लिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सलमान खान के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग, शूटर्स फरार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के...

ईरान का सैकड़ों ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों से इज़राइल पर हमला

ईरान ने 200 से अधिक ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों...

प्रधानमंत्री ने असम के चुनावी दौरे को राम रंग में रंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के चुनावी दौरे पर...