depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर टियर गैस अटैक, युवा किसान की मौत, पुलिस ने कहा अफवाह

नेशनलदिल्ली कूच कर रहे किसानों पर टियर गैस अटैक, युवा किसान की...

Date:

दिल्ली की तरफ बढ़ रहे आंदोलनरत किसानों पर आज सुरक्षाबलों द्वारा आंसू गैल के गोले छोड़े गए। इस दौरान पुलिस से झड़प में एक 23 साल के किसान की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर ये खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी और लोगों के कमेंट आने लगे वहीँ हरियाणा पुलिस ने इस खबर से इंकार करते हुए कहा कि किसी भी किसान की मौत नहीं हुई है. बता दें कि शम्भू बॉर्डर पर दिल्ली जाने के लिए बड़ी संख्या में किसान डेरा डाले हुए हैं। सरकार के साथ कई दौर की बातचीत के बाद भी किसी तरह का कोई समाधान नहीं निकला और किसान अब किसी भी तरह का कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं है.

हरियाणा पुलिस के द्वारा ट्वीट करके पुलिसकर्मियों के घायल होने की जानकारी दी गयी है. आज जब किसान दिल्ली की तरफ बढ़ रहे थे तो पुलिस के साथ उनकी झड़प हुई. सुरक्षाबलों ने किसानों पर आंसूं गैस के गोले छोड़कर उन्हें तितर बितर करने की कोशिश की वहीँ दोनों के बीच जमकर झड़प भी हुई. बताया जा रहा है कि इसी झड़प के दौरान ही युवा किसान की मौत हो गयी.

बता दें कि किसान और सरकार के बीच चार बार बैठकें बिना किसी समाधान के निकलने से किसानों के सब्र का बाँध टूट गया और आज उन्होंने एक बार फिर दिल्ली चलने का ऐलान किया। इसी एलान के चलते किसान ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के साथ दिल्ली चल पड़े हैं। वहीँ खनौरी बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस पहले से ही किसानों को रोकने के लिए तैनात थी, पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश की जिससे वहां हालात बिगड़ गए और उपद्रव जैसे हालात बन गए. जानकारी के मुताबिक चार दौर की वार्ता विफल होने के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने किसानों को 5वें दौर की चर्चा के लिए आमंत्रित किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

आईपीएल 2024 में राजस्थान का रॉयल परफॉरमेंस जारी है,...

चोट के साथ आईपीएल खेल रहे हैं हार्दिक, दिग्गज खिलाड़ी का खुलासा

आईपीएल के लिए चोटिल खिलाडियों का अचानक फिट हो...

बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

अंदेशों के मुताबिक 15 अप्रैल की सुबह घरेलू सूचकांक...

सेंसेक्स-निफ़्टी में लगातार तीसरा कारोबारी दिन गिरावट भरा

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति के बीच वैश्विक बाजारों...