depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

T20 WC: बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच में कोहली के खेलने पर संशय

फीचर्डT20 WC: बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच में कोहली के खेलने...

Date:

विराट कोहली शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क में भारतीय टीम से जुड़ेंगे, इससे पहले उनके साथी खिलाड़ी वहां पहुंच चुके हैं। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वह 1 जून को नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ वो अभ्यास मैच खेलेंगे या नहीं।

कोहली, जो आईपीएल के शानदार सत्र में 15 मैचों में 741 रन बनाने के बाद वापसी कर रहे हैं, उन्हें 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच से पहले तीन नेट सत्र मिलेंगे। शुक्रवार की सुबह वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र था जिसमें रिंकू सिंह, शिवम दुबे और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ियों ने सहयोगी स्टाफ के मार्गदर्शन में खूब पसीना बहाया।

टीम प्रबंधन और बीसीसीआई ने पहले भी कोहली के लिए अपवाद बनाए हैं। पिछले साल दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें व्यक्तिगत कारणों से ब्रिटेन जाने के लिए ब्रेक दिया गया था, उसके बाद वह टीम में शामिल हो गए थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण घर पर इंग्लैंड की पूरी टेस्ट सीरीज छोड़ दी थी।

भारतीय टीम ने कई बैचों में न्यूयॉर्क की यात्रा की, जिसमें आईपीएल 2024 के लीग चरण के बाद बाहर होने वाली टीमों के खिलाड़ी पहले यात्रा करेंगे, हार्दिक पांड्या को छोड़कर, जो ब्रेक के बाद पहुंचे, उसके बाद खिलाड़ी तब पहुंचे जब उनकी टीमें प्लेऑफ से बाहर हो गईं। कोहली ने अब तक तीन प्रशिक्षण सत्र मिस किए हैं।

टीम इंडिया विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी, 9 जून को उसका मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा, इसके बाद 12 जून को यूएसए और 15 जून को कनाडा के खिलाफ वो ग्रुप मैच खेलगी। पहले तीन मैच जहाँ न्यूयॉर्क में खेले जायेंगे वहीँ आखिरी मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नए रिकॉर्ड स्तर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 18 जून को...

शेयर बाजार की तेज़ी पर लगा विराम

लगातार छह दिनों की बढ़त के बाद 21 जून...