depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

स्वाति मालीवाल का नया आरोप, मिल रही हैं जान से मारने की धमकियाँ

नेशनलस्वाति मालीवाल का नया आरोप, मिल रही हैं जान से मारने की...

Date:

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि कथित हमले के मामले में उनकी पार्टी द्वारा “चरित्र हनन” के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी की भी आलोचना की और आरोप लगाया कि इस मामले पर उनके वीडियो ने धमकियों को बढ़ा दिया है।

अपने एक्स अकाउंट पर मालीवाल ने कहा कि आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा उनके खिलाफ चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने का अभियान चलाने के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

एक इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने खुलासा किया कि वह सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गई थीं और मामले में औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कर सकीं क्योंकि कई लोगों के फोन आने के बाद वह डर गईं थीं। उन्होंने कहा कि यह तब और बढ़ गया जब YouTuber @Dhruv_Rathee ने मेरे खिलाफ एक तरफा वीडियो पोस्ट किया। जहां तक पार्टी नेतृत्व की बात है, यह बहुत स्पष्ट है कि वे मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ध्रुव के लिए, मैंने अपनी कोशिश की अपना पक्ष बताने के लिए उनसे संपर्क करना सबसे अच्छा है, लेकिन उन्होंने मेरी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

22 मई को पोस्ट किए गए अपने वीडियो में, ध्रुव राठी ने पूरे स्वाति मालीवाल हमले मामले को समझाने की कोशिश की। राठी ने हमले के मामले के बाद मालीवाल के लंगड़ा कर चलने के बारे में भी बात की इसके साथ ही दूसरे सीसीटीवी फुटेज में उन्हें बिना किसी परेशानी के मुख्यमंत्री के घर से बाहर आराम से चलते हुए निकलते हुए दिखाया गया था। यूट्यूबर ने कहा फाइल्स आप लोग कीजिये, दोनों वीडियो सार्वजनिक रूप से उपलब्ध हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

वेस्टइंडीज सुपर 8 में, NZ के बाहर होने का खतरा

साउथ अफ्रीका, भारत, ऑस्ट्रेलिया के बाद आईसीसी पुरुष टी20...

मंधाना ने दो साल बाद जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम इन दिनों टी 20...