depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सपाट शुरुआत के बाद शेयर बाजार ने पकड़ी तेज़ी

फीचर्डसपाट शुरुआत के बाद शेयर बाजार ने पकड़ी तेज़ी

Date:

घरेलू शेयर बाजार ने गुरूवार को सपाट शुरुआत के बाद वापसी की. तब बीएसई सेंसेक्स 241.65 अंक की बढ़त के साथ 74462.71 के स्तर पर कारोबार कर रहा था। एनएसई का निफ्टी भी 72.75 अंक की बढ़त के साथ 22670.55 के स्तर पर था। इससे पहले वैश्विक संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार गुरुवार को सपाट खुला। सुबह जब बाजार खुला तो 9.15 बजे बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का बेंचमार्क सेंसेक्स 16.46 अंकों की गिरावट के साथ 72,204.60 पर कारोबार कर रहा था। इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का इंडेक्स निफ्टी भी 1.85 अंक की बढ़त के साथ 22599.65 के स्तर पर था।

कारोबार के दौरान निफ्टी पर HDFC life, SBI Lifeinsurance, SBI, BPCL और ONGC प्रमुख लाभ में रहे, जबकि Power grid corp, Sun Pharma, Hindalco, JSW steelऔर Grasim घाटे के साथ कारोबार कर रहे थे। एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स पर L&T, Axis Bank, BPCL, ONGC और अपोलो हॉस्पिटल शीर्ष पर हैं, जबकि शीर्ष पिछड़ने वालों में Sun Pharma, पावर ग्रिड कॉर्प, जेएसडब्ल्यू स्टील, Hindalco industries, ग्रासिम शामिल हैं।

आईटीसी, इंटरग्लोब एविएशन, होनासा कंज्यूमर, बायर क्रॉपसाइंस, सेलो वर्ल्ड, सीईएससी, कॉनकॉर्ड बायोटेक, फिनोलेक्स केबल्स, पेज इंडस्ट्रीज, टाटा इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन और जेगेल प्रीपेड ओशन सर्विसेज 23 मई को मार्च तिमाही के नतीजे जारी करेंगे।

एनएसई के आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशकों (एफआईआई) ने 23 मई को 686.04 करोड़ रुपये के शेयर बेचे, जबकि घरेलू संस्थागत निवेशकों (डीआईआई) ने 961.91 करोड़ रुपये के शेयर लगाए।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वेस्टइंडीज ने यूएसए को रौंदा, SA ने ENG को हराया

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर आठ चरण के मैच...

राहुल का दावा, NDA खेमे से कई लोग हमारे संपर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि...

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...

तेज़ी में खुलकर लाल निशान में शेयर बाज़ार

घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गुरुवार को हरे निशान...