https://www.themissioncantina.com/ https://safeonline.it/slot-bonus-new-member/ https://www.salihacooks.com/ https://hindi.buzinessbytes.com/slot-bonus-new-member/ https://jalanimports.co.nz/rtp-live https://geetachhabra.com/slot-bonus-new-member/ bocoran slot jarwo https://americanstorageakron.com/ https://test.bak.regjeringen.no/ https://www.cclm.cl/imgCumples/

ICC T20 Women’s WC: वार्म मैच में भारत को ऑस्ट्रलिया से मिली हार

स्पोर्ट्सICC T20 Women's WC: वार्म मैच में भारत को ऑस्ट्रलिया से मिली...

Date:

ICC टी 20 महिला विश्व कप 10 फरवरी से शुरू होना है, भारत अपने अभियान की शुरुआत 12 फरवरी को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा लेकिन उससे पहले उसे बड़ा झटका लगा है. दरअसल उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में उसे 44 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा है. चिंता की बात यह है कि जिस बल्लेबाज़ी पर टीम इंडिया को सबसे ज़्यादा भरोसा है वही इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप हो गयी और मात्र 85 रनों पर ही ढेर हो गयी. सिर्फ तीन बल्लेबाज़ दहाई अंक तक पहुँच सकीं। हालाँकि गेंदबाज़ों का प्रदर्शन बढ़िया रहा और चार बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 129 रनों पर ही सीमित कर दिया।

सिर्फ 85 रनों पर ही ढेर हो गयी टीम इंडिया

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी. बेथ मूनी ने 28, ऐश्ली गार्डनर ने 22, जॉर्जिया वेयरहम ने नाबाद 32 और जेस जॉनासन ने भी 22 रनों की नाबाद पारी खेली। भारत के लिए शिखा पाण्डे, पूजा वस्त्रकर और राधा यादव ने 2-2 विकेट चटकाए। वहीँ जवाब में भारत की टीम 16 ओवरों में सिर्फ 85 रनों पर ही ढेर हो गयी. टीम के लिए दीप्ति शर्मा ने नाबाद 19 रनों की पारी खेली और अकेले दम मुकाबला करती रहीं लेकिन उन्हें कोई साथ न मिला। दीप्ति के अलावा हरलीन देओल ने 12 और नंबर 11 बल्लेबाज़ अंजली सरवानी ने 11 रनों की पारी खेलकर दहाई में पहुँचने वाली बल्लेबाज़ रहीं। ऑस्ट्रलिया के लिए डार्सी ब्राउन ने 4 ओवरों में 17 रन देकर चार विकेट चटकाए, वहीँ एश्ली गार्डनर ने दो विकेट हासिल किये.

हार से भारत की बढ़ी चिंता

वैसे तो यह एक वार्म अप मैच था लेकिन इस तरह के मैच में आप अपनी तैयारियों का जायज़ा लेते हैं. 10 टीमों के इस टूर्नामेंट में भारत को ग्रुप बी में इंग्लैंड, पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और आयरलैंड के साथ रखा गया है. ग्रुप की बात करें तो भारत को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज से तगड़ी टक्कर मिल सकती है. पाकिस्तान भी उलटफेर करने के लिए जानी जाती है वहीँ आयरलैंड की टीम को भी बहुत हलके में नहीं लिया जा सकता। माना कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का प्रदर्शन अभी तक बहुत अच्छा है लेकिन वेस्टइंडीज की टीम ने अभी हाल में उसे हराया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related