depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Adani के समर्थन में आगे आये सहवाग

फीचर्डAdani के समर्थन में आगे आये सहवाग

Date:

वीरेंद्र सहवाग चौके छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, हालाँकि अब वो क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं लेकिन अपनी हाज़िरजवाबी के लिए आज भी अक्सर चर्चा का केंद्र बन जाते हैं. देश में इनदिनों अडानी ग्रुप को लेकर ज़बरदस्त चर्चाएं चल रही है. अमरीकी रिसर्च फर्म हिंडेनबर्ग की एक रिपोर्ट सामने आने के बाद शेयर मार्किट में भूचाल आया हुआ है विशेषकर अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयर रसातल में पहुँच गए हैं. अब हिंडेनबर्ग के रिपोर्ट पर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट को एक साज़िश बताया है.

बताया सुनियोजित साज़िश

सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि गोरों से भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं होती। भारत के बाजार पर हिटजॉब एक सुनियोजित साजिश लगती है। ट्वीट में सेहवाग आगे कहते हैं कि कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन हमेशा की तारा भारत और मज़बूत होकर निकलेगा. अपने इस ट्वीट में उन्होंने हालाँकि किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि उनकी यह पोस्ट हिंडेनबर्ग के लिए ही है. सहवाग अक्सर अपने ट्वीटर अकाउंट पर देश में चल रहे घटनाक्रमों पर अपनी राय दिया करते हैं.

पीएम मोदी के हैं फैन

बता दें कि सहवाग को भाजपा समर्थक बताया जाता है, नोटबंदी और GST लागू होने पर भी उन्होंने इसे प्रधानमंत्री मोदी का एक अच्छा कदम बताया था. इसके अलावा भी सहवाग सरकार के क़दमों का समर्थन करते रहते हैं, हालाँकि वो भाजपा के सदस्य नहीं हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के बड़े समर्थकों में से एक हैं. सहवाग की अक्सर पाकिस्तान के पूर्व खिलाडियों से सोशल मीडिया पर नोकझोंक होती रहती है और वो पाकिस्तानी खिलाडियों को मुंहतोड़ जवाब भी देते रहते हैं. अभी हाल में एशिया कप पर पाकिस्तानी खिलाडियों के बयानों पर सेहवाग ने कहा कि जिसे भारत में विश्व कप खेलने नहीं आना है न आये. भारत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। भारत से खेलना पाकिस्तान की मजबूरी है, हिम्मत है तो इंकार करके देखे, पाकिस्तान में जो क्रिकेट लौटी है उसे ख़त्म होने में समय नहीं लगेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ओली फिर बने नेपाल के प्रधानमंत्री

केपी शर्मा ओली एक बार फिर नेपाल के नए...

ट्रम्प पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान

फेडरल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन (एफबीआई) ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति...

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...

पेरिस के इस स्टार्टअप में अजीम प्रेमजी करेंगे $50 मिलियन का निवेश

विप्रो के संस्थापक-अध्यक्ष अजीम प्रेमजी का फंड प्रेमजी इन्वेस्ट...