depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नीदरलैंड के हाथो तीसरी हार से बचा साउथ अफ्रीका

फीचर्डनीदरलैंड के हाथो तीसरी हार से बचा साउथ अफ्रीका

Date:

अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एक खास मैच में साउथ अफ्रीका ने किसी तरह लगातार तीसरी हार को टाला और नीदरलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। न्यू यॉर्क में शनिवार 8 जून को हुए इस मैच में नीदरलैंड सिर्फ 103 रन ही बना सका लेकिन उसने इस लक्ष्य को हासिल करने में साउथ अफ्रीका के पसीने छुड़ा दिए और 6 विकेट खोने के बाद डेविड मिलर ने 19वें ओवर में साउथ अफ्रीका को अहम जीत दिला दी।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नीदरलैंड ने ग्रुप मैच में साउथ अफ्रीका को हराया और फिर वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी उसने अफ्रीकी टीम को धूल चटाई। इस मैच की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही। एक बार फिर इस मैदान की पिच और कंडीशन ने तेज गेंदबाजों की मदद की। मार्को जेनसन और ओटनील बार्टमैन ने 5 ओवर के अंदर 3 विकेट चटकाए। आखिरी ओवर में बार्टमैन ने 3 विकेट चटकाए और नीदरलैंड को सिर्फ 103 रन पर समेट दिया।

साउथ अफ्रीका के लिए लक्ष्य बड़ा नहीं था लेकिन टीम पिछले दो बार नीदरलैंड के खिलाफ इसे हासिल करने में नाकाम रही थी। यह डर पहले ही ओवर में सच साबित हुआ, क्विंटन डी कॉक पहली ही गेंद पर रन आउट हो गए। इसके बाद लोगन वैन बीक और विवियन किंगमैन ने अगले 3 ओवर में 3 और विकेट लेकर साउथ अफ्रीका को झटका दिया। साउथ अफ्रीका ने पावरप्ले में 4 विकेट गंवा दिए और सिर्फ 15 रन ही बना सका। साउथ अफ्रीका को एक बार फिर हार का डर सता रहा था। डेविड मिलर (नाबाद 59) और ट्रिस्टन स्टब्स ने यहां से पारी को संभाला और टीम को मुश्किल से उबारा

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

स्पीकर पद पर अड़ गयी TDP, क्या करेंगे मोदी-शाह

अमित बिश्नोईतमाम राजनीतिक चर्चाओं और अफवाहों के बावजूद नरेंद्र...

उत्तराखंड में भीषण हादसा, टेंपो ट्रैवलर नदी में गिरा, 14 की मौत

उत्तराखंड के बद्रीनाथ हाईवे पर आज एक टेंपो ट्रैवलर...

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...