depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

SEX: सेक्स की ऐसी इच्छा वाले पुरुषों से स्त्री कभी नहीं करती विवाह

रिलेशनशिपSEX: सेक्स की ऐसी इच्छा वाले पुरुषों से स्त्री कभी नहीं करती...

Date:

रिलेशनशिप – सेक्स हमारे जीवन का हिस्सा है। संसार में ऐसा कोई भी नहीं जो सेक्स से अछूता रहा हो। सेक्स व्यक्ति का मानसिक तनाव दूर करता है और उसे परम सुख की अनुभूति करवाता है। सेक्स को लेकर समाज में आज भी ऐसी धारणाएं बनी हुई हैं कि लोग इस विषय पर बात करने में संकोच करते हैं। लेकिन आचार्य वात्स्यायन ने कामसूत्र ग्रन्थ में सेक्स को लेकर कई ऐसे खुलासे किये हैं जिनके विषय में यदि आप जान जाते हैं तो आप चकित रह जाएंगे।

वहीं आज हम आपको आचार्य वात्स्यायन द्वारा स्त्री की शादी की इच्छा को लेकर किये गए खुलासे के विषय में बताने जा रहे हैं। कामसूत्र ग्रंथ में आचार्य वात्स्यायन ने कहा है कि इस सम्पूर्ण संसार में कोई भी स्त्री ऐसी नहीं है जो शादी की इच्छा नहीं रखती लेकिन स्त्री कभी भी एक ऐसे पुरुष के साथ विवाह नहीं करना चाहती जो उसकी भावनाओं का सम्म्मान न करता हो। जो स्त्री के साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध सम्भोग करने के लिए आतुर रहे।

आचार्य वात्स्यायन के मुताबिक़ स्त्री अपने लिए एक गुणवान पुरुष की इच्छा रखती है। स्त्री सदैव यही चाहती है कि उसके जीवन में ऐसा पुरुष कभी न आए जो उसकी इच्छा के खिलाफ उसके साथ सेक्स करता है, जो उसके साथ प्रेम का दावा करता है लेकिन जब शादी की बात आती है तो टाल मटोल करता है। बार-बार झूठ बोलता है, जुंआरी है, शराब का सेवन करता है उसका मन किसी भी स्त्री के लिए आकर्षित होने लगता है। उसकी बात नहीं सुनता, भरी सभा में उसको शर्मिंदगी महसूस करवाता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एलन मस्‍क ने भारत दौरा अचानक टाला

पिछले काफी दिनों से टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क...

सुनील नरेन् ने विश्व कप खेलने का ऑफर ठुकराया

आईपीएल 2024 का आधा सफर ख़त्म हो चूका है,...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...