depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

RR Kabel Listing: 14% प्रीमियम के साथ एंट्री, SEBI के नए नियमों के तहत लिस्ट होने वाली पहली कंपनी

बिज़नेसRR Kabel Listing: 14% प्रीमियम के साथ एंट्री, SEBI के नए नियमों...

Date:

RR Kabel IPO Listing: RR Kabel आज पहली ऐसी कंपनी बन गई। जिसका आईपीओ आवेदन अवधि समाप्त होने के दो दिन के अंदर सूचीबद्ध हुआ है। RR Kabel बिजली के तार, स्विच, पंखे जैसे प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी है। आरआर काबेल (RR Kabel) के शेयरों की आज बुधवार को शानदार लिस्टिंग हुई है।

लिस्टिंग पहले निर्धारित योजना से करीब 6 दिन पहले हुई

बता दें कि कंपनी के शेयरों की बीएसई और एनएसई पर लिस्टिंग 26 सितंबर को होने वाली थी। बाजार नियामक सेबी (SEBI) के नए नियमों के तहत इसकी लिस्टिंग पहले निर्धारित योजना से करीब 6 दिन पहले हुई है। ऐसा करने वाली यह पहली कंपनी बन गई।
आरआर कबेल के शेयर 1035 रुपए के भाव पर जारी हुआ हैं। बीएसई पर इसकी शुरुआत 1179 रुपए पर हुई है। यानी कि आईपीओ निवेशकों को करीब 14 प्रतिशत का लिस्टिंग गेन मिला। लिस्टिंग के बाद कंपनी के शेयरों में तेजी बनी हुई है। फिलहाल यह 1198.05 रुपए के भाव पर है। RR Kabel आईपीओ के निवेशकों लगभग 16 प्रतिशत का लाभ हुआ है।

लिस्टिंग की समयसीमा को घटाया

आरआर काबेल के शेयरों की लिस्टिंग 26 सितंबर 2023 को होने थी। लेकिन बाद में कंपनी ने सेबी के नियमों के तहत लिस्टिंग की तारीख 20 सितंबर कर दी। शेयर बाजार बीएसई वेबसाइट पर दी जानकारी के अनुसार , ‘‘शेयर बाजार के कारोबारी सदस्यों को सूचित किया जाता है कि आज बुधवार, 20 सितंबर से प्रभावी, आरआर काबेल लिमिटेड के इक्विटी शेयरों को ‘बी’ समूह की प्रतिभूतियों के तहत सूचीबद्ध किया जाएगा…।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

मंहगाई की मार: थोक मुद्रास्फीति 16 महीनों की नयी ऊँचाई पर

15 जुलाई को सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार,...

704 टेस्ट विकटों के साथ रिटायर हुए जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आज टेस्ट क्रिकेट...