depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

उत्तर प्रदेशराजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

Date:

राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे पर तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर से दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई। हादसे में कार सवार 7 लोग जिंदा जल गए जिससे उनकी मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग मेरठ के बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग सालासर बालाजी के दर्शन करके वापस मेरठ लौट रहे थे.

ये दर्दनाक सड़क हादसा फतेहपुर के शेखावटी में घटी। जानकारी के मुताबिक एक कार आगे चल रहे रुई से भरे ट्रक से टकरा गई। टक्कर होते ही कार और ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे कार में बैठे सभी सवारों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिल सका क्यों डोर लॉक हो चुके थे , इस घटना में कार में बैठे सभी सातों लोगों की जलने से मौत हो गयी। हादसे की जानकारी पर फतेहपुर,लक्ष्मणगढ़ और रामगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कार में यूपी की नंबर प्लेट लगी हुई थी.

घटना के बाद कार में फंसे सभी लोगों के शवों को निकाला गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग मेरठ के थे जो सालासर बालाजी के दर्शन करने गए थे और वहां से वापस मेरठ लौट रहे थे, मरने वाले सात लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों की पहचान आशुतोष पुत्र मुकेश गोयल, नीलम पत्नी मुकेश गोयल, हार्दिक पुत्र महेश बिंदल, मंजू पत्नी महेश बिंदल, दीक्षा पुत्री हार्दिक बिंदल, स्वाति पत्नी हार्दिक बिंदल के रूप में हुई है। इसके अलावा मरने वालों में एक छोटी बच्ची भी शामिल है। घरवालों को हादसे की सूचना भेज दी गयी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

UP: पांचवे चरण में 37 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स...

बदरीनाथ धाम के कपाट खुले, शुरू हुई चार धाम की यात्रा

रविवार सुबह उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम के कपाट 6...

लगातार दूसरे दिन भारतीय शेयर बाजार तेज़ी में बंद

भारतीय शेयर बाजार में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन...

अडाणी-अंबानी का “काला धन” जब टेम्पो में आ रहा था तब आप क्या कर रहे थे, खड़गे का मोदी पर हमला

बिहार के अपने चुनावी दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन...