depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

साल्ट की नमकीन पारी ने लखनऊ को अदब से हराया

फीचर्डसाल्ट की नमकीन पारी ने लखनऊ को अदब से हराया

Date:

आईपीएल के 28 वें मैच में जो आज कोलकाता में खेला गया, केकेआर ने बड़े अदब के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को हराकर दो अंक और हासिल किये। हालाँकि अदब से हराएंगे टैग लाइन LSG की है जिसपर आज केकेआर ने अमल किया या ऐसा भी कह सकते हैं कि LSG की टीम अदब के साथ केकेआर से हारी है। मिले जीवनदानों का केकेआर के फिल साल्ट ने खूब फायदा उठाया और जले पर नमक छिड़कते हुए 47 गेंदों में धुंआधार 89 रनों की नाबाद पारी खेल दी जिसमें 14 चौके और तीन छक्के शामिल थे. LSG की पिछले तीन मैचों में ये दूसरी हार है और अब वो अंक तालिका में चार से पांच पर फिसल गयी है वहीँ केकेआर ने पांच में चार मैच जीतकर अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है।

टॉस केकेआर ने जीता था मगर बल्लेबाज़ी के लिए लखनऊ को बुलाया। LSG की शुरुआत खराब रही, डिकॉक सिर्फ 10 रन बनाकर वैभव अरोड़ा की गेंद पर आउट हो गए. दीपक हुड्डा भी मात्र 8 रन बनाकर स्टार्क का शिकार बने. यहाँ से कप्तान के एल राहुल और आयुष बडोनी अच्छे रंग में दिख रहे थे तभी राहुल 39 रन बनाकर रसेल का शिकार बन गए, स्टोइनिस एकबार फिर नाकाम रहे और 10 रन ही बना सके, बडोनी जो फंसे हुए नज़र आ रहे थे एक खराब शॉट खेलकर सुनील नरेन् के जाल में फंस गए, बडोनी ने 29 रन बनाये। पांच विकेट गिरने के बाद निकोलस पूरन एकबार फिर LSG के संकट मोचक बने और 32 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेलकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। LSG ने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 161 रन बनाये। केकेआर के लिए पिछले मैचों में नाकाम रहने वाले मिचेल स्टार्क सबसे कामयाब गेंदबाज़ रहे. मिचेल स्टार्क ने 28 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किये।

162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत शानदार रही. पहले ही ओवर में अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे शमेर जोसेफ ने 22 रन लुटा दिए. हालाँकि अगले ही ओवर में मोहसिन खान ने सुनील नरेन् को आउट कर केकेआर को झटका दिया, मोहसिन खान ने अंगरीक्ष रघुवंशी को अपने अगले ओवर में आउट कर मैच में जान डालने की कोशिश की लेकिन फिल साल्ट के इरादे कुछ और ही थे. रघुवंशी के आउट होने के बाद श्रेयस ने साल्ट को नमक छिड़कने का पूरा मौका दिया और खुद स्ट्राइक को रोटेट करते रहे. केकेआर ने मैच 15.4 ओवर में ही समाप्त कर दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में...

आखिर भावुक हो ही गए मोदी जी

अमित बिश्नोईआख़िरकार वो पल आ ही गया, थोड़ा देर...

बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच सालों से पश्चिम बंगाल में...

गंभीर बनाम हार्दिक। एक बना हीरो, दूसरा बन गया जीरो

तौक़ीर ए सिद्दीक़ीआईपीएल 2024 का पहला प्ले ऑफ प्लेयर...