depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बायजूस में छटनी का दौर जारी, 500 कर्मचारी निकाले गए!

फीचर्डबायजूस में छटनी का दौर जारी, 500 कर्मचारी निकाले गए!

Date:

नकदी संकट से जूझ रही एडुटेक कंपनी Byju’s एक के बाद एक जहां अपने कई वर्टिकल और ऑफिस बंद कर चुकी है, वहीं लोगों की छंटनियों का दौर जारी है. अब बायजूस में एक बार फिर बड़े स्तर पर छंटनी का ऐलान हुआ है. ऐसा लग रहा है कि कुछ दिन बाद बायजूस के दफ्तर पूरी तरह खाली ही हो जाएंगे.

बायजूस में छंटनी का लेटेस्ट दौर सेल्स डिपार्टमेंट में काम करने वालों के लिए आया है जहाँ लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने की घोषणा की गयी है और सितम ये कि कर्मचारियों को पहले से कोई नोटिस भी नहीं दिया गया.

बायजूस में छटंनी के इस नए दौर में 500 कर्मचारियों को निकला जा सकता है. 31 मार्च को एचआर डिपार्टमेंट से इन कर्मचारियों को कॉल आया और उन्हें बता दिया गया कि कंपनी ने उन्हें नौकरी से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और ये कि उन कर्मचारियों का लास्ट वर्किंग डे 31 मार्च ही था.

बता दें कि काफी दिनों से Byju’s में layoff का दौर जारी है, पिछले महीने की शुरुआत में एडटेक कंपनी ने अपने 20 से ज्यादा रीजनल ऑफिस बंद कर दिए थे. ये ऑफिस दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई और दूसरे शहरों मे खुले हुए थे. तब कंपनी ने कहा था कि ये ऑफिस स्पेस को री-स्ट्रक्चर करने की प्रोसेस है. बाद में सभी रीजनल ऑफिस को बंद करने के फैसले पर अंतिम मुहर लगाई गई है, बताया गया कि लागत में कटौती के लिए ये किया गया है. Byjus ने इसके बाद अपने 30 ट्यूशन सेंटर बंद कर दिए. बायजूस के मुताबिक ये उसके खर्च कम करने के उपायों से एक है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भारत में इतने लाख की हो सकती है टेस्ला की इंट्री लेवल कार

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क इस महीने के...

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...

मुश्किल में बाबा: सुप्रीम ने कहा, गलती की है तो सजा भी मिलेगी

पतंजलि वाले बाबा रामदेव ने शायद कभी सोचा नहीं...