depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अयोध्या में भाजपा की हार से रील वाले लक्ष्मण क्रोधित, अयोध्यावासियों को बता डाला कटप्पा

एंटरटेनमेंटअयोध्या में भाजपा की हार से रील वाले लक्ष्मण क्रोधित, अयोध्यावासियों को...

Date:

रामायण धारावाहिक में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी की हार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। फैजाबाद संसदीय सीट पर समाजवादी पार्टी के दलित समुदाय के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद की भाजपा के लल्लू सिंह पर जीत के बाद, रील वाले लक्ष्मण ने चुनाव परिणामों पर अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया जिसमें उन्होंने अयोध्या वासियों को कटप्पा और भाजपा को बाहुबली बताया.

दरअसल अयोध्या में भाजपा की हार से बुरी तरह अपसेट नज़र आ रहे सुनील लहरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में, सुनील ने बाहुबली के उस मशहूर दृश्य की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कटप्पा ने बाहुबली को मारा था. उस तस्वीर में उन्होंने बाहुबली पर “भाजपा” और कटप्पा पर “अयोध्या” लिख दिया। तस्वीर के साथ, उन्होंने अयोध्या के नागरिकों के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हुए हिंदी में एक नोट भी शेयर किया।

नोट में उन्होंने लिखा हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि ये अयोध्या के वही नागरिक हैं, जिन्होंने वनवास से लौटने पर देवी सीता पर संदेह किया था।लहरी ने आगे लिखा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि अयोध्यावासियों ने हमेशा अपने सच्चे राजा को धोखा दिया है। उन्हें शर्म आनी चाहिए।”

अयोध्या में भाजपा की हार के बाद रामायण धारावाहिक का एक वीडियो दो दिनों से बड़ी चर्चा में है, इस वीडियो में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल जो मेरठ से चुनाव जीत गए है, कहते हैं, “जनता से अधिक स्वार्थी और हृदयहीन कोई नहीं है। अपने स्वार्थ के लिए, वे राजा के खून की आखिरी बूंद भी मांग सकते हैं.”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी ने नई ऊंचाइयों को छुआ

13 जून को निफ्टी और सेंसेक्स ने नई नई...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

क़ुरबानी के जानवर हाज़िर हों, WC से बाहर होने के बाद हफ़ीज़ का अनोखा सन्देश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने...