depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रियंका का हमला: पीएम मोदी को कुछ हो गया है, अजीब अजीब बातें करने लगे हैं

पॉलिटिक्सप्रियंका का हमला: पीएम मोदी को कुछ हो गया है, अजीब अजीब...

Date:

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के बयानों और बातों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए प्रियंका गाँधी मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतर पड़ी हैं. कल उत्तराखंड में प्रधानमंत्री के हमलों पर ज़ोरदार पलटवार करने के बाद आज प्रियंका राजस्थान में थी जहाँ जालोर में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने लोगों को चेताते हुआ कहा कि वो प्रधानमंत्री के इरादों को समझें, उनके इरादे ठीक नहीं लगते। प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कुछ हो गया है, वो लोगों से पूरी तरह कट गए हैं, अजीब अजीब बातें करने लगे हैं.

प्रियंका ने कहा अभी राजस्थान में उन्होंने आराध्य बाबा रामदेव सा का जन्म कश्मीर में पैदा होने की बात कह दी। कभी रडार से मिसाइल को बचाने में बादल का रोल बताते हैं तो कभी गटर से गैस बनाने लगते हैं. कभी उस ज़माने में ईमेल भेजने की बात करते हैं जब भारत में कंप्यूटर और इंटरनेट भी था. कभी लोगों की थालियों में झाँकने लगते हैं और मांस-मछली की बात कर रहे हैं। प्रियंका ने मौजूद भीड़ से पूछा कि आप बताइये कि इन सब बातों का आपके जीवन से कोई मतलब है? प्रधानमंत्री की इन बेसिर पैर की बातों का जनता की ज़रूरतों से कोई लेना देना है? प्रियंका ने कहा कि यहाँ पर मौजूद अपनी बहनों से पूछना चाहती हूँ कि मोदी जी की इन बातों का आपके जीवन से कोई मतलब है क्या?

प्रियंका ने कहा कि दरअसल मोदी जी के पास कहने को कुछ है ही नहीं इसलिए वो इस तरह की बातें करके जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाने की कोशिश करते हैं. प्रियंका ने कहा कि कुछ दिन पहले राजस्थान में कांग्रेस सरकार थी जो आपने बदल दी और उसका नतीजा ये हुआ अशोक गेहलोत जी की जिन अच्छी योजनाओं का फायदा आपको मिल रहा था वो सब भाजपा सरकार ने बंद कर दीं. इन्हें मंहगाई से कोई मतलब नहीं, इन्हें युवाओं को रोज़गार देने में कोई दिलचस्पी नहीं, ये जो कुछ भी करते हैं सिर्फ चुनाव को देखकर करते हैं, इन लोगों ने दिल्ली की सीमा पर एक साल से ज़्यादा बैठे किसानों से कोई बात नहीं की लेकिन यूपी का चुनाव आते ही प्रधानमंत्री ने तीनों काले कृषि कानून वापस ले लिए. प्रियंका ने बताया कांग्रेस के मेनिफेस्टो की जानकारी देते हुए बताया कि सरकार बनने पर वो लोगों के लिए क्या क्या करने वाली है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हम पाकिस्तान को चूड़ियां भी पहना देंगे, बिहार में बोले पीएम मोदी

बिहार के सारण में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते...

ऊपर जाऊं या नीचे, तय नहीं कर पा रहा है शेयर बाजार

भारतीय शेयर बाज़ार में चुनावी नतीजों को लेकर असमंजस...

UP: पांचवे चरण में 37 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स...

गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

उतार-चढ़ाव भरे सत्र के बाद 15 मई को सेंसेक्स...