depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

PM Modi का कांग्रेस पर हमला: HAL का नाम लेकर रची गयी साजिशें

नेशनलPM Modi का कांग्रेस पर हमला: HAL का नाम लेकर रची गयी...

Date:

कर्नाटक के तुमकुरु में हालाँकि मौका था हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) की सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर विनिर्माण इकाई के उद्घाटन का मगर प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर भी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध ही दिया। जैसा कि अक्सर वो करते हैं कि कार्यक्रम कैसा भी हो, मंच कैसा भी हो अपने विरोधियों पर वो किसी न किसी बहाने निशाना साध ही देते हैं और फिर यह तो मौके वाली थी क्योंकि कुछ ही महीनों में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं तो प्रधानमंत्री मोदी ने रस्मे दुनिया भी है मौका भी है दस्तूर भी है पर अमल करते हुए इस मौके में भी चुनावी रंग घोल दिया।

सच के आगे झूठ ज़रूर हारता है

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के बारे में गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी सरकार पर कई झूठे आरोप लगाए गए हालाँकि उन्होंने कांग्रेस पार्टी का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया। उन्होंने कहा कि यही HAL है जिसे बहाना बनाकर हमारी सरकार पर तरह-तरह के झूठे आरोप लगाए गए। यही HAL है जिसका नाम लेकर लोगों को भड़काने की साजिशें रची गईं, लोगों को उकसाया गया। लेकिन झूठ कितना ही बड़ा क्यों ना हो, सच के आगे एक दिन जरूर हारता है।

बताई बजट की खूबियां

प्रधानमंत्री मोदी का अपने विपक्षी या विरोधी पर हमले का यह स्टाइल भी कि वो उसका नाम नहीं लेते. इस मौके पर उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे देश की महिलाओं का वित्तीय समावेश भाजपा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। महिलाओं का वित्तीय समावेश घरों में उनकी आवाज मजबूत करता है। घर के निर्णयों में उनकी भागीदारी बढ़ाता है। हमारी माताएं, बहनें, बेटियां अधिक से अधिक बैंकों से जुड़ें, इसके लिए इस बजट में बड़े-बड़े कदम उठाए गए हैं। हम ‘महिला सम्मान बचत पत्र योजना’ लेकर आए हैं। ​इस योजना के तहत महिलाएं 2 लाख रुपए तक का निवेश कर सकती है जिस पर 7.5% ब्याज मिलेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी बोर्ड के नतीजे घोषित, प्राची निगम-शुभम वर्मा बने टॉपर

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित हो...

शार्ट पोजीशन की कवरिंग से तेज़ी में बंद हुआ बाजार

बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी ने शुरुआती गिरावट को...

मोदी के बयानों से लग रहा है कि सत्ता जाने वाली है, अखिलेश

प्रधानमंत्री द्वारा हिन्दुओं की संपत्ति को मुसलमानों में बांटे...

बढ़त में खुले बाज़ार

अन्य एशियाई बाजारों के अनुरूप भारतीय इक्विटी बेंचमार्क 30-पैक...