depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप पलटी, 18 लोगों की मौत

नेशनलछत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप पलटी, 18 लोगों की मौत

Date:

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिकअप में 40 लोग सवार थे. पिकअप में सवार सभी लोग तेंदू पत्ता तोड़कर सेम्हारा गांव लौट रहे थे। इसी दौरान बहपानी के पास अचानक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को खाई से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना नजदीकी थाने को दी. सूचना मिलने पर पहुंची थाने की पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी और स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को पिकअप के नीचे से निकालना शुरू किया. कुछ देर बाद अन्य थानों की पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया. हादसे में अब तक 18 मजदूरों की मौत की बात सामने आ रही है. आठ मजदूर घायल बताये जा रहे हैं.

सड़क से नीचे गिरकर पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहां घायल और शव बिखरे पड़े थे. हादसे के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर हादसे में घायल हुए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने लिखा कि मेरी संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं. जिन्होंने हादसे में अपनों को खोया है.

पिकअप में सवार सभी लोग सेम्हारा गांव के रहने वाले हैं. इस मौसम में ग्रामीण तेंदूपत्ता संग्रहण का कार्य करते हैं। सोमवार की सुबह करीब 40 बैगा आदिवासी महिला-पुरुष एक पिकअप में सवार होकर तेंदू पत्ता तोड़ने जंगल गए थे। दोपहर करीब ढाई बजे लौट रहे थे। इसी दौरान बहपानी गांव के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी, जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में 18 महिला-पुरुष मजदूरों की मौत हो गयी. वहीं आठ लोग घायल हो गये.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को सुपर 8 में पहुँचाया

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के मैच नंबर...

पेपर लीक को रोकने में पीएम मोदी असमर्थ हैं: राहुल गाँधी

नीट पेपर लीक पर हमला करते हुए कांग्रेस के...

खूब उड़ा रियल एस्टेट सेक्टर, अब आने वाली है मंदी

बीते तीन सालों में प्रॉपर्टी की कीमत जिस तरह...