depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पाटीदार की होगी छुट्टी, पडीक्कल करेंगे डेब्यू

फीचर्डपाटीदार की होगी छुट्टी, पडीक्कल करेंगे डेब्यू

Date:

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रंखला के चार मैचों में टीम इंडिया चार खिलाडियों का टेस्ट डेब्यू करा चुकी है और ख़बरें हैं कि 7 मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट में एक और खिलाड़ी का डेब्यू होने जा रहा है. इस खिलाड़ी का नाम है देवदत्त पडीक्कल है जो काफी दिनों से टीम इंडिया का दरवाज़ा खटखटा रहा है. वहीँ खबर ये भी है कि पडीक्कल को अगर मौका मिलता है तो फिर लगातार नाकामी झेल रहे रजत पाटीदार फाइनल इलेविन से बाहर हो सकते हैं। हालाँकि पाटीदार टीम में मौजूद रहेंगे क्योंकि के एल राहुल आखरी टेस्ट मैच में भी उपलब्ध नहीं है, उन्हें 90 प्रतिशत फिट बताया जा रहा है।

भारत इस श्रंखला में अजेय बढ़त पर है और इसीलिए वो एक और तजुर्बा अफोर्ड करने की हालत में है। देवदत्त पडिक्कल को मौका देकर वो उन्हें परखना चाहेगी। इससे पहले श्रंखला में जिन चार खिलाड़ियों को मौका दिया गया उनमें सिर्फ रजत पाटीदार ही खरे नहीं उतर पाए, हालाँकि कप्तान रोहित शर्मा ने उनपर लगातार भरोसा किया और लगातार मौके भी दिए. संयोग से टीम से कई सीनियर खिलाड़ियों के बाहर होने का इन खिलाड़ियों को फायदा मिला और टेस्ट टीम में जगह बनाने का सपना पूरा हुआ.

पाटीदार के अलावा सरफ़राज़ खान, ध्रुव जुरेल और आकाशदीप ने अपने आप को साबित किया। यही वजह है कि पांच पारियों में नाकामी के बाद रजत पाटीदार को हटाया जा सकता है. उन्होंने पांच पारियों में सिर्फ 63 रन स्कोर किया, उनका सबसे बड़ा स्कोर 30 रन रहा है. इसके अलावा आराम कर रहे बुमराह की वापसी तय मानी जा रही है और सिराज को बुमराह की जगह आराम पर भेजे जाने की खबर है. रांची टेस्ट में नाकामी के बावजूद सरफ़राज़ को आखरी मैच में भी मौका मिलना पक्का माना जा रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

विनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह...

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए...

भाजपा की 12 वीं लिस्ट जारी, यूपी से दो सांसदों का कटा टिकट

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं...

भारत में इतने लाख की हो सकती है टेस्ला की इंट्री लेवल कार

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क इस महीने के...