depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

न्यूज़ीलैण्ड के हाथों सूपड़ा साफ़ होने के करीब पहुंचा पाकिस्तान

फीचर्डन्यूज़ीलैण्ड के हाथों सूपड़ा साफ़ होने के करीब पहुंचा पाकिस्तान

Date:

बस एक मैच में और हार और न्यूजीलैंड के हाथों पाकिस्तान का सूपड़ा साफ़. दिखाई तो यही दे रहा कि 21 जनवरी को श्रंखला के आखरी मैच में यही होने वाला है, पाक टीम सूपड़ा साफ़ के एकदम नज़दीक पहुँच चुकी है, आज चौथे टी20 मैच में भी पाकिस्तान को हराकर न्यूज़ीलैण्ड ने 4-0 की बढ़त हासिल कर ली है. क्राइस्ट चर्च में खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान द्वारा दिए गए 159 रनों के लक्ष्य को 18.1 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिया.

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद पाकिस्तान के लिए सईम अयूब और मोहम्मद रिजवान ने पारी की शुरुआत की.

मोहम्मद रिजवान ने शुरू से एक छोर संभाले रखा, लेकिन दूसरे छोर से सईम अयूब 1, बाबर आजम 19, फखर जमां 9 और साहिबजादा फरहान एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

86 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद ने टीम का कुल स्कोर 126 तक पहुंचाया जिसके बाद इफ्तिखार अहमद 10 रन बनाकर आउट हो गए. पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए. मोहम्मद रिजवान ने 90 रन और मोहम्मद नवाज ने नाबाद 21 रन बनाये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड के 3 खिलाड़ी जल्द ही पाकिस्तान के कप्तान शाहीन अफरीदी का शिकार बन गए. शाहीन अफरीदी ने न्यूजीलैंड के फिन एलन को 8 रन, टिम सीफर्ट को शून्य और विल यंग को 4 रन पर आउट किया. इसके बाद डेरिल मिशेल और ग्लेन फिलिप्स अंत तक क्रीज पर डटे रहे और दोनों ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। डेरिल मिशेल 72 और ग्लेन फिलिप्स 70 रन बनाकर नाबाद रहे। हरिस रउफ की एकबार धुनाई हुई. वहीँ मोहम्मद नज़ाज़ की भी जमकर कुटाई हुई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दो साल में इतने मंहगे हो गए आशियाने

घर बनाने का सपना हर किसी का होता है,...

शेयर बाजार में गुलज़ार माहौल

मार्च महीने के पहले और हफ्ते के आखिरी कारोबारी...

बाबा रामदेव की पतंजलि के विज्ञापन पर लगी रोक, SC ने फटकार भी लगाईं

बाबा रामदेव वाली कंपनी पतंजलि पर अक्सर कंपनी के...

RBI ने गिनाये 2000 के नोट वापसी के फायदे

केंद्रीय बैंक ने 19 मई, 2023 को 2,000 रुपये...