depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

OnePlus की धमाकेदार सेल का आखिरी दिन, कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार प्रोडेक्ट्स

टेक्नोलॉजीOnePlus की धमाकेदार सेल का आखिरी दिन, कम कीमत में मिल रहे...

Date:


OnePlus की धमाकेदार सेल का आखिरी दिन, कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार प्रोडेक्ट्स

5 मार्च को शुरू हुई ‘OnePlus The Final Horizon’ सेल का आज यानि 8 मार्च को आखिरी दिन है। आज के ​दिन भी आपके पास मौका है कंपनी के कई डिवाइसेज को उनकी मौजूदा कीमत से काफी कम कीमत में खरीदने का। 

OnePlus The Final Horizon सेल के तहत कंपनी ने OnePlus Buds Z, OnePlus Buds और OnePlus Power Bank को शानदार डील के तहत उपलब्ध कराया है। अगर आप काफी समय से कंपनी के इन डिवाइसेज को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है। इस सेल के तहत OnePlus Power Bank को केवल 888 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर यह डिवाइस 1,099 रुपये में लिस्टेड है। इस पावर बैंक में 10,000mAh की बैटरी क्षमता दी गई है। इसे ब्लैक व ग्रीन दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

OnePlus The Final Horizon सेल में मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो यूजर्स OnePlus Buds को 4,491 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 4,990 रुपये है। इसमें दिए गए खास फीचर्स पर नजर डालें तो यह सिंगल चार्ज में 30 घंटे से ज्यादा समय तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकताा है। यानि आपको इसे बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा।

इसके अलावा अगर आप ट्रू वायरलेस डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में OnePlus Buds Z भी बेहद कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। OnePlus Buds Z को 2,997 रुपये के बजाय केवल 2,849 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह डिवाइस व्हाइट और ग्रे दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। खास बात है कि यह सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप दे सकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...

पीएम मोदी से मिले भूपेंद्र चौधरी, ली हार की नैतिक ज़िम्मेदारी

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी...

हाथरस भगदड़ में मौतों पर भोले बाबा का असंवेदनशील बयान

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले धार्मिक...

बजट 2024: रक्षा खर्च में इज़ाफ़े का अनुमान

23 जुलाई को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण केंद्रीय बजट...