depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Odisha Attack: जानलेवा हमले से बच न सके ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री, मौत

नेशनलOdisha Attack: जानलेवा हमले से बच न सके ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री,...

Date:

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास की मौत हो गयी है, आज सुबह ही उनके ऊपर ASI ने सामने से उनपर गोलिया दागी थी, उन्हें गंभीर हालत में भुवनेश्वर के अस्पताल पहुँचाया गया था जहाँ बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नब दास की मौत पर दुख प्रकट किया है। पुलिस के मुताबिक मंत्री पर गोलियां बरसाने वाला ASI मानसिक रूप से अस्वस्थ था और दवा भी ले रहा था, वो पिछले माह से अपने घर भी नहीं गया था. सवाल यह है कि मानसिक रूप से बीमार एक ASI के पास हथियार कैसे मौजूद था.

मानसिक तौर पर बीमार था ASI

पुलिस के मुताबिक उसे ASI गोपाल दास की मानसिक स्थिति के बारे में तब पता चला जब घटना के बाद उसकी पत्नी जयंती से पूछताछ की गयी. जयंती ने बताया कि उसे आसपास के लोगों ने इस बारे में बताया। जयंती ने कहा कि आज सुबह ही गोपाल दास ने उसे फोन किया था और वीडियो कॉल पर बेटी से बात की थी। गोपाल दास से पुलिस पूछताछ में पता चला कि वो पिछले 8 साल से दवा ले रहा है। दवा नहीं लेने पर उसका व्यवहार असामान्य हो जाता है.

इंटरनल ब्लीडिंग ज़्यादा होने से हुई मौत

नबा दास को झारसुगुडा जिले के ब्रजराजनगर के पास उस वक्त गोली मारी जब मंत्री अपनी कार से उतर रहे थे तभी सामने से ASI ने कई राउंड गोली चला दी थी। मंत्री नब दास झारसुगुड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.आरोपी पुलिसकर्मी गोपाल दास गांधी चौक पुलिस चौकी पर तैनात था. मंत्री की मौत का कारण इंटरनल ब्लीडिंग बताई जा रही है. डॉक्टर्स के मुताबिक मंत्री के हार्ट की पंपिंग में सुधार के लिए जरूरी इलाज के लिए तत्काल आईसीयू में शिफ्ट किया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इस तरह बांटी जाएगी 125 करोड़ की इनामी रकम

टीम इंडिया के दूसरी बार टी 20 विश्व कप...

704 टेस्ट विकटों के साथ रिटायर हुए जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आज टेस्ट क्रिकेट...

आर्मस्ट्रांग की हत्या पर तमिलनाडु की सियासत गरमाई, चेन्नई पहुंची मायावती

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी के...