depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rampur Tiraha incident: दुष्कर्म और लूट के आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

उत्तर प्रदेशRampur Tiraha incident: दुष्कर्म और लूट के आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर...

Date:

मुजफ्फरनगर। रामपुर तिराहा कांड़ के सामूहिक दुष्कर्म, लूट, छेड़खानी आदि के दो मुकदमों में अदालत में हाजिर नहीं होने पर आरोपी 23 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं। अदालत ने अभियुक्तों के हाजिरी माफी प्रार्थना पत्र को झूठा बताते हुए निरस्त कर दिया। माले में अब अगली सुनवाई तीन मार्च को होगी।

अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या-सात के पीठासीन अधिकारी शक्ति सिंह ने सीबीआई बनाम राधा मोहन द्विवेदी और सीबीआई बनाम विक्रम सिंह तोमर के मुकदमें की सुनवाई की। एडीजीसी परविंद्र सिंह ने बताया कि अभियुक्त पुलिसकर्मी राधा मोहन द्विवेदी के अलावा अन्य पुलिसकर्मी की ओर से अधिवक्ता ने हाजिरी माफी प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया।

बचाव पक्ष ने तर्क दिया कि अभियुक्त सरकारी सेवा में हैं इसलिए उपस्थिति नहीं हो पाए हैं। अदालत ने तर्क को गलत मानते हुए खारिज कर दिया और गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं। इसके अलावा अभियुक्त विक्रम सिंह के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया कि अभियुक्त को अदालत में तीन मार्च को हाजिर करें।

एक अभियुक्त का प्रार्थना पत्र स्वीकृत

सीबीआई के मुकदमे में अभियुक्त रणपाल सिंह की हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र अदालत ने स्वीकृत किया है। अदालत ने कहा कि आज के लिए यह स्वीकृत किया जाता है।


अदालत में इन्होंने की पैरवी

राज्य सरकार की ओर से सहायक शासकीय अधिवक्ता परवेंद्र सिंह, उत्तराखंड़ समिति की ओर से केपी सिंह एडवोकेट और सीबीआई की ओर से विशेष लोक अभियोजक सुनवाई के दौरान मौजूद रहे।

सहायक शासकीय अधिवकता परमेंद्र ने बताया रामपुर तिराहा कांड से संबंधित सेशन कोर्ट के मुकदमे की सीबीआई से संबंधित गंभीर धाराओं के मुकदमों की सुनवाई के लिए अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर सात के पीठासीन अधिकारी शक्ति सिंह को अधिकृत किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मैनपुरी से यादव उम्मीदवार उतार माया ने मुश्किल की डिंपल की राह

चूँकि वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी चुनाव लड़ते आ रहे...

प्रियंका का हमला: पीएम मोदी को कुछ हो गया है, अजीब अजीब बातें करने लगे हैं

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री...

बंगलुरु में रनों की बारिश, टूट गए कई रिकॉर्ड, SRH की जीत

चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टैडियम में आज रनों की बरसात ने...