depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नितीश को मिल रहे हैं पलटिस कुमार, गिरगिट रत्न जैसे नए नाम

नेशनलनितीश को मिल रहे हैं पलटिस कुमार, गिरगिट रत्न जैसे नए नाम

Date:

जेडीयू अध्यक्ष के कल मुख्यमंत्री पद से हटने और फिर भाजपा के साथ नए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद राजद समेत महागठबंधन के नेताओं ने नितीश कुमार के खिलाफ हमलों की बौछार तेज़ कर दी है। कोई उन्हें नितीश की जगह पलटिस कुमार बुला रहा है तो कोई उन्हें गिरगिट रत्न से सम्मानित किये जाने की बात कर रहा है तो कोई कह कह रहा है गिरगिट तो बेचारा रंग बदलने के लिए बेकार ही बदनाम है, उससे कहीं ज़्यादा रंग तो नितीश कुमार अबतक बदल चुके हैं और आगे न जाने कितने रंग और बदलने वाले हैं.

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि इसके लिए नितीश कुमार को ‘गिरगिट रत्न’ पुरस्कार मिलना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि गिरगिट तो बेकार में बदनाम है, पलटिस कुमार की रंग बदलने की रफ़्तार से तो उन्हें “गिरगिट रत्न“ से सम्मानित किया जाना चाहिए।

एनसीपी चीफ शरद पवार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन से बाहर निकलकर भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने के फैसले से हैरान हैं। शरद पवार ने कहा कि जो व्यक्ति 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला करने के लिए गठित इंडिया गठबंधन के मुख्य लोगों में शामिल था उसका अचानक हृदय परिवर्तन कैसे हुआ? शरद पवार ने कहा कि ये नीतीश की बहुत बड़ी भूल है और जनता ही उन्हें भविष्य में सबक सिखाएगी।

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर कहा कि नीतीश कुमार ने ही पटना में एक बैठक बुलाई, इस बैठक में विपक्ष की 18 पार्टियां मौजूद थीं, बेंगलुरु, मुंबई में भी बैठक हुई, सभी में नीतीश कुमार मौजूद थे। लेकिन इंडिया गठबंधन से वो नाता तोड़ देंगे उन्होंने इसका कोई संकेत नहीं दिया। उन्होंने आखिरी समय में हमारा हाथ छोड़ा, ये बड़े दुःख की बात है और पूरी तरह से विश्वास के साथ किया गया विश्वासघात है जिसका जवाब बिहार की जनता देगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

AI से BPO सेक्टर में नौकरियां जाने का खतरा सबसे ज़्यादा

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस बिजनेस वर्ल्ड में तेज़ी से पैर फैला...

चुनाव से पहले सरकार देगी 17 लाख लोगों को रोजगार, जानिए कैसे

हर साल दो करोड़ रोज़गार का वादा करने वाली...

राज्यसभा चुनाव: यूपी, हिमाचल में खेला, कर्नाटक में नहीं गली भाजपा की दाल

राज्यसभा चुनाव के तहत तीन राज्यों उत्तर प्रदेश, हिमाचल...

सावधान: Virtual Autism के शिकार बच्चे, 35 फ़ीसदी में मिली बीमारी

मां - बाप की लापरवाही से रुक रहा बच्चों...