Shraddha like Muder: झारखण्ड में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड, दूसरी पत्नी के किये 12 टुकड़े

नेशनलShraddha like Muder: झारखण्ड में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड, दूसरी पत्नी के...

Date:

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब एक के बाद एक कई कई केस सामने आ रहे हैं जहाँ हत्या के बाद लाश के टुकड़े काटे गए. कल ही जयपुर में एक भतीजे द्वारा अपनी ताई की हत्या कर उनके 10 टुकड़े किये जाने की घटना सामने आयी थी और अब झारखण्ड से इस तरह की घटना सामने आयी है. यह घटना झारखण्ड के साहिबगंज की है जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शरीर के 12 टुकड़े कर जंगल में जाकर फेंक दिया।

शव के अंग को नोच रहे थे कुत्ते

जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम बोरियों थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे कुछ कुत्ते एक शव को नोच रहे थे. ग्रामीणों ने बोरियो थाने को इसकी सूचना दी, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की नज़र छानबीन दौरान एक पुराने बंद पड़े घर पर पड़ी, घर के अंदर जाने पर महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया. मृतिका की पहचान राबिया पहाड़िया के रूप में की गयी जिसकी उम्र 22 साल थी. इस मामले में उसके पति दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कुत्तों ने किया हत्याकांड का खुलासा

पुलिस ने शव के12 टुकड़े बरामद किए हैं वहीँ अभी श्रद्धा की तरह महिला के सिर और कुछ अन्य अंग बरामद नहीं किए जा सके हैं. मृतिका दिलदार की दूसरी पत्नी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला के शव को किसी कटर से काटा है, हालांकि जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि महिला को किस हथियार से काटा गया है. राबिया और दिलदार पिछले दो साल से साथ में रह रहे थे. ;पिछले कुछ दिनों से राबिया लापता थी, तब रुबिका के परिवार ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था लेकिन कुत्तों ने पुलिस को राबिया का सुराग़ दिया और इस हत्याकांड का खुलासा हुआ.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Hindenburg effect: FPO को नाकाम बनाने की है यह साज़िश, अडानी ग्रुप की सफाई

अमरीकी रिसर्च कम्पनी हिंडनबर्ग की अडानी ग्रुप की कंनियों...

शहद से करे बालों को सीधा, जाने कैसे?

लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल महिलाओं को सीधे बाल काफी पसंद...

Odisha Attack: जानलेवा हमले से बच न सके ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री, मौत

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास की मौत हो...