Mahua Moitra ने बीबीसी डॉक्यूमेंट्री भाग दो का लिंक किया शेयर

नेशनलMahua Moitra ने बीबीसी डॉक्यूमेंट्री भाग दो का लिंक किया शेयर

Date:

गुजरात दंगों को लेकर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री देखने न देखने को लेकर बवाल मचा हुआ है. केंद्र सरकार जहाँ इस डॉक्यूमेंट्री को देखने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है वहीँ इसकी स्ट्रीम करने और इसे देखने के लिए लोग सरकार की कोशिशों का विरोध कर रहे हैं और इस विवादित डॉक्यूमेंट्री को देख रहे हैं साथ ही उसके लिंक शेयर कर रहे हैं. अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने कल इस डॉक्यूमेंट्री के जारी दूसरे भाग का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि भारत सरकार ने इस डॉक्यूमेंट्री को एक प्रोपेगंडा करार दिया है.

फिर पोस्ट करने की कही बात

TMC सांसद ने डॉक्यूमेंट्री का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा है कि वो इस डॉक्यूमेंट्री का दूसरे भाग का लिंक पोस्ट कर रही हैं, जब वो लोग इसे हटा देंगे तो एक और लिंक को हम पोस्ट कर देंगे। पिछले हफ्ते ही इस डाक्यूमेंट्री के पहले हिस्से को महुआ मोइत्रा के साथ एक और तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने पोस्ट किया था जिसे हटा दिया गया था.

mahuva

JNU और जामिया में डॉक्यूमेंट्री को लेकर बवाल

बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर आज ही कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने यह कहकर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया कि डॉक्यूमेंट्री पर सरकार की कार्रवाई का समर्थन करने वाला ट्वीट हटाने के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से दबाव डाला जा रहा है. वहीँ कल दिल्ली के JNU में इस डॉक्यूमेंट्री को दिखाने को लेकर जमकर बवाल भी हुआ, वहीँ जामिया आज इसको लेकर हंगामा चल रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ICC ने बाबर को अपनी टी 20 टीम के काबिल नहीं समझा

टी 20 क्रिकेट में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म...

BJP को सभी 80 सीटों पर करना होगा हार का सामना, अखिलेश का पलटवार

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कल प्रदेश कार्यसमिति...

Mee Too: चार हफ़्तों में होगी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ कई घंटों की...

Tarkeshwar Mandir – जहां राक्षस के नाम से पूजे जाते हैं भगवान भोलेनाथ

पौड़ी गढ़वाल- उत्तराखंड को भगवान भोलेनाथ की तपस्थली भी...