depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Nagaland election: 2024 में कांग्रेस को दूरबीन से ढूंढना होगा, अमित शाह

पॉलिटिक्सNagaland election: 2024 में कांग्रेस को दूरबीन से ढूंढना होगा, अमित शाह

Date:

नागालैंड के चुनावी दौरे पर अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी को गालियां दे रहे हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को दूरबीन से ढूंढना पड़ेगा क्योंकि देश की जनता अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक भाषा करने वालों को उसी तरह सबक सिखाएगी जिस तरह 2019 में सिखाया था.

गिरता जा रहा है कांग्रेस नेताओं का स्तर

अमित शाह ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कांग्रेस नेताओं का स्तर नीचे जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल हो रहा है वह उसकी घोर निंदा करते हैं. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के हाथों में जब से कांग्रेस की कमान आयी है तब से कांग्रेस नेताओं का स्तर नीचे जा रहा. अमित शाह ने पवन खेड़ा के उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने अडानी के मामले में जेपीसी की डिमांड कर रहे थे इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के पिता के नाम की जगह गौतम अडानी का नाम लिया.

दिलाई 2019 की याद

अमित शाह ने चुनावी रैली में कहा कि जो प्रधानमंत्री देश के 80 करोड़ लोगों की जिंदगी में खुशियां उसके बारे में जिस तरह की भाषा का प्रयोग हो रहा उसकी वो घोर निंदा करते हैं .भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ताओं की भाषा राहुल गांधी के स्वभाव के अनुकूल है. शाह ने 2019 के चुनाव की याद दिलाते हुए कहा कि उस वक्त भी प्रधानमंत्री मोदी के लिए अभद्र शब्द कहे गए थे जिसका नतीजा आपने देखा कि कांग्रेस का विपक्ष का दर्जा भी चला गया. अब जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेताओं के द्वारा हो रहा है उसका नतीजा 2024 में दिखेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

छठा चरण: पहले दो घंटे में 16.54 प्रतिशत मतदान

आज लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण का मतदान हो...

CBSE National Credit Framework पर वर्कशॉप आयोजित

मेरठ सहोदय स्कूल काम्प्लैक्स के तहत बुधवार मार्स रिसोर्ट...

SC-ST-OBC का हक छीन मुसलमानों को देना चाहती है सपा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के मिर्ज़ापुर में आयोजित एक चुनावी...

मां के दूध का व्यवसायीकरण करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, FSSAI की चेतावनी

भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) ने शुक्रवार...