depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Motorola Capri Plus भारत में होगा लाॅन्च, मिलेगा 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप

टेक्नोलॉजीMotorola Capri Plus भारत में होगा लाॅन्च, मिलेगा 64MP का क्वाड रियर...

Date:


Motorola Capri Plus भारत में होगा लाॅन्च, मिलेगा 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Motorola दो नए स्मार्टफोन  Motorola Capri और Motorola Capri Plus नाम से बाजार में उतारा सकता है। यह दोनों स्मार्टफोन थाईलैंड की NTBC सर्टिफिकेशन साइट और यूएस FCC वेबसाइट पर लिस्ट हो गए हैं। लेकिन भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि Motorola Capri Plus भारत में भी जल्द लाॅन्च होने वाला है और इसका खुलासा BIS सर्टिफिकेशन से हुआ है। 

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने जानकारी दी है कि Motorola का अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Capri Plus भारत की सर्टिफिकेशन साइट BIS पर माॅडल नंबर Motorola XT2129-2 नाम से लिस्ट हुआ है। जिससे स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लाॅन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट या स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को Moto G30 नाम से भी पेश किया जा सकता है। 

Motorola Capri Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Motorola Capri Plus को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इसे Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6GB जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन में एचडी+ स्क्रीन दी जा सकती है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Motorola Capri Plus में वाॅटरड्राॅप स्टाइल नाॅच और 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि फोन में 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 12,000 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च कर सकती है। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राष्ट्रपति चुनाव की रेस से जो बिडेन हटे, कमला हैरिस का नाम आगे

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन राष्ट्रपति पद के चुनाव की...

बजट पेश होने से पहले शेयर बाजार में बेचैनी

बजट के दिन शुरुआती कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 222.22...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

तेज़ शुरुआत के बाद शेयर बाजार हुआ लाल

शुक्रवार को भारतीय बाजार ने एकबार फिर तेज़ी में...