depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Tihar jail gang war: तिहाड़ जेल में लॉरेंस विश्नोई गैंग के प्रिंस तेवतिया चाकू से गोदकर हत्या

नेशनलTihar jail gang war: तिहाड़ जेल में लॉरेंस विश्नोई गैंग के प्रिंस...

Date:

नई दिल्ली। देश की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में आज गैंगवार हो गई। तिहाड जेल में गैंगवार में लॉरेस विश्नोई गैंग के प्रिंस तेवतिया की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी गई। तिहाड़ जेल में हुई गैंगवार में प्रिस तेवतिया की हत्या के बाद जेल के भीतर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। तिहाड़ जेल प्रशासन जेल के भीतर हुई गैंगवार की जांच कर रहा है। दिल्ली पुलिस की टीम भी तिहाड़ जेल पहुंची है।

आज शुक्रवार को राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या का मामला सामने आया है। गैंगस्टर प्रिंस पर पांच से सात बार चाकू से हमला कर हत्या की गई है। गैंगस्टर तेवतिया की हत्या तिहाड़ जेल में आज शाम 5 बजे की गई है। बताया जाता है कि गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का अहम सदस्य था।

प्रिंस की हत्या का आरोप रोहित चौधरी गैंग पर लगा है। हमले में तीन अन्य बदमाश घायल हुए हैं। मृतक के शव को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। तिहाड़ जेल में लॉरेस विश्नोई गैंग के सदस्य की हत्या के बाद गैंगवार बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

दिल्ली का दाऊद कहे जाने वाले हाशिम का साथी था प्रिंस

तिहाड़ जेल में जिस प्रिंस तेवतिया की हत्या हुई वो मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और दिल्ली का दाऊद कहे जाने वाला टॉप गैंगस्टर हाशिम बाबा के साथी था। बताया जाता है कि जेल में उसका रोहित चौधरी गैंग से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसकी हत्‍या की गई। प्रिंस पर दिल्ली के विभिन्न थानों में हत्या, कातिलाना हमले, जबरन वसूली समेत कुल 15 केस दर्ज हैं। मकोका के तहत तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी गैंग से उसकी अदावत चल रही थी। उसने नॉर्थ इंडिया के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा से हाथ मिलाया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कमिंस की लगातार दूसरे मैच में हैटट्रिक, लेकिन टीम के न आयी काम

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अफगानिस्तान के खिलाफ...

राहुल का दावा, NDA खेमे से कई लोग हमारे संपर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि...

बिहार: एक हफ्ते में तीसरा पुल हुआ धराशायी

बिहार में पुलों का गिरना आम बात है, पिछले...