depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी के बयानों से लग रहा है कि सत्ता जाने वाली है, अखिलेश

उत्तर प्रदेशमोदी के बयानों से लग रहा है कि सत्ता जाने वाली है,...

Date:

प्रधानमंत्री द्वारा हिन्दुओं की संपत्ति को मुसलमानों में बांटे जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी के बयान से लग रहा है कि भाजपा सत्ता गंवाने जा रही है क्योंकि एक तरफ तो मोदी जी 400 पार का नारा दे रहे हैं वहीँ कांग्रेस की सत्ता में वापसी की बात भी कह रहे है. प्रधानमंत्री कल से अपनी चुनावी सभाओं में कांग्रेस पार्टी की वापसी की बात कहकर लोगों को डरा रहे हैं कांग्रेस अगर सत्ता में आ गयी तो वो आप लोगों के साथ क्या क्या करेगी।

अखिलेश ने कहा कि देश के सर्वोच्च पदों पर बैठे लोग चुनावी रैली में अनर्गल बातें कहकर कांग्रेस के लिए जो झूठ फैला रहे हैं, उससे भाजपा का अपना झूठ बाहर आ रहा है। सच तो ये है कि वो अपने मन की बात किसी और के ऊपर डालकर कह रहे हैं। जिन लोगों ने मेहनत से कमाये हुए ग़रीबों और महिलाओं के बचाए हुए दो पैसे नोटबंदी से निकाल लिये थे वो आज गहनों की बात कर रहे हैं। सच तो ये है कि जिनके पास एक-दो गहने हैं भी, वो मध्यवर्ग भी भाजपा के ख़िलाफ़ वोट डाल रहा है क्योंकि बेरोज़गारी और महंगाई से मध्यम और निम्न मध्यम वर्ग के लोग भी वैसे ही प्रभावित हैं जैसे ग़रीब, किसान, मज़दूर, युवा, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, महिलाओं की आधी आबादी, आदिवासी और दुखी-पीड़ित अगड़े।

अखिलेश ने कहा कि एक समुदाय विशेष के बारे में नाम लेकर गलत बात कहना पूरी दुनिया में फैले उस समुदाय का अपमान है। प्रधानमंत्री के इस तरह के बयानों से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की सेक्युलर और लोकतांत्रिक इमेज को बहुत ठेस पहुँची है। सपा प्रमुख ने कहा कि ये एक आपत्तिजनक बयान है जिसकी कोई माफ़ी नहीं हो सकती।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी बढ़त के साथ खुले

बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी 50 ने पिछले सत्र...

म्यूचुअल फंड निवेशकों को सेबी ने दी बड़ी राहत

म्यूचुअल फंड निवेशकों को राहत देते हुए, पूंजी बाजार...

400 पार पार्ट-2

अमित बिश्नोईदेश में जब चुनाव शुरू हुआ तब ये...