depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ध्यान लगाने से पहले पंजाब में गरजे मोदी

नेशनलध्यान लगाने से पहले पंजाब में गरजे मोदी

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान लगाने कन्याकुमारी पहुँच चुके हैं जहाँ वो आज शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान करेंगे, जब प्रधानमंत्री अपना ध्यान तोड़ेंगे तब तक एग्जिट पोल्ल के नतीजे आ चुके होंगे और लोगों के एक अनुमान मिल चूका होगा। लेकिन ध्यान में जाने से पहले आज प्रधानमंत्री ने इस चुनाव में अबतक जो 206 रैलियां और इवेंट किये हैं उनमें उनकी आजकी पंजाब में होशियारपुर की रैली भी शामिल है. रैली में कांग्रेस पर बिफरते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने 60 साल में भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है। कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी को समेटते हुए उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के साथ एक और कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी भी जुड़ गई है। ये भयंकर झूठवादी पार्टी भी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन कट्टर भ्रष्टाचारियों ने, भयंकर झूठवादियों ने पंजाब को गैंगवॉर में झोंक दिया है। इन लोगों ने पंजाब में उद्योग और खेती दोनों को बर्बाद कर दिया है। ये कट्टर भ्रष्टाचारी, भयंकर झूठवादी तो नारी उत्पीड़न में भी नंबर वन बनते जा रहे हैं। ये लोग (AAP) पंजाब को नशे से मुक्त करने के नाम पर आए थे, लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का साधन बना दिया है। दिल्ली के शराब घोटाले को पूरी दुनिया जान चुकी है। यहां खनन माफिया भी बेलगाम चल रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा आजकल देश के लोग इंडी गठबंधन वालों से संविधान-संविधान की रट सुन रहे हैं। ये वो लोग हैं जिन्होंने इमरजेंसी में संविधान का गला घोंट दिया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि इन्हें तब संविधान की नहीं सूझी थी जब 84 के दंगों में सिखों के गले में टायर बांधकर जलाया जा रहा था।

पीएम मोदी ने कहा कि यही लोग हैं, जो अपने वोट बैंक के लिए लगातार राम मंदिर का विरोध करते रहे। तुष्टिकरण की राजनीति के कारण इंडी गठबंधन सीएए का विरोध कर रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव की इस भागदौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी व्यर्थ नहीं कर रही है। अगले 125 दिन में क्या होगा, इसका रोडमैप तैयार कर लिया गया है जिसपर सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जूनियर पवार ने सीनियर पवार की तारीफ़ की

एनसीपी के संस्थापक सीनियर पवार यानि शरद पवार से...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...

सुपर 8 में पहुंचा भारत, यूएसए की टीम ने लिया कड़ा इम्तेहान

नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम न्यूयोर्क में कल रात एक और...