depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mission 2024: यूपी में व्हाट्सएप ग्रुप को जीत का आधार बनाना चाहती है भाजपा

उत्तर प्रदेशMission 2024: यूपी में व्हाट्सएप ग्रुप को जीत का आधार बनाना चाहती...

Date:

2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार अगर प्रधानमत्री बनना है तो उसे उत्तर प्रदेश में अपने प्रदेश को 2019 से बेहतर बनाना होगा। पार्टी ने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है. जैसा कि सभी को मालूम है कि भाजपा सोशल मीडिया के प्लैटफॉर्म्स का सबसे अच्छा उपयोग करती है और उसके पास इसके लिए सबसे बड़ा नेटवर्क भी लेकिन वो उसे और बढ़ाना चाहती है ताकी हर किसी तक वो पहुँच सके. इसी कड़ी में पार्टी उत्तर प्रदेश में चुने हुए कार्यकर्त्ताओं से जुड़े हुए पौने दो लाख व्हाट्सएप ग्रुप बनाने की योजना है.

पौने दो लाख सिम कार्ड्स का होगा वितरण

भाजपा इन व्हाट्सएप ग्रुप का इस्तेमाल अपने चुनावी अभियान के डिजिटल सञ्चालन में करेगी. पार्टी इसके अलावा पौने दो लाख सिम कार्ड्स का भी प्रदेश भर के बूथ अध्यक्षों के माध्यम से वितरण करेगी ताकी प्रदेश अध्यक्ष या राष्ट्रीय अध्यक्ष जब भी चाहें उनसे सीधे संपर्क कर सकें. इसके मध्यम से किसी भी सूचना को प्रदेश अध्यक्ष के स्तर से बूथ अध्यक्ष तक पहुंचाने में मिनटों का ही समय लगेगा.

बूथ अध्यक्षों को मिले सिम पर बनेगा व्हाट्सएप ग्रुप

भाजपा ने उत्तर प्रदेश में करीब पौने दो लाख बूथ बनाये हैं, इन सभी बूथों पर पार्टी अब कमेटी बना रही है जिसमें कम से कम 11 सदस्य होंगे. इस कमिटी के अध्यक्ष को एक सिम पार्टी की ओर से दिया जाएगा. इसके बाद में इस नंबर पर बूथ अध्यक्ष एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाएगा जिसमें में करीब 100 मेंबर होंगे. ग्रुप में सभी पन्ना प्रमुख, बूथ कमेटी के सदस्य और विस्तारक शामिल होंगे. यह सारा काम 31 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा. भाजपा यूपी में इन व्हाट्सएप ग्रुप को जीत का आधार बनाना चाहती है. इसी तरह सोशल मीडिया के दूसरे प्लैटफॉर्म्स की भी भाजपा मदद लेगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हेल्थ इन्शुरन्स पर IRDAI ने उठाया बड़ा कदम

बीमा नियामक IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा खरीदने के लिए...

अमित शाह को 11 मुस्लिम उम्मीदवारों का समर्थन!

अमित बिश्नोईजी हाँ, हैडलाइन से आपको हैरानी हो रही...

बारिश में तबाह हो गया दुबई, 4.2 मिलियन डॉलर का नुक्सान

दुबई में बाढ़ से अरबों डॉलर का नुकसान हुआ....

RBI की नज़र में मंहगाई पर हुआ है कंट्रोल

बढ़ती मंहगाई से देश भले ही त्राहि त्राहि कर...