depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Meerut की बेटी प्रियंका को मिला पेरिस ओ​लंपिक 2024 का टिकट, खेल प्रेमियों में खुशी

नेशनलMeerut की बेटी प्रियंका को मिला पेरिस ओ​लंपिक 2024 का टिकट, खेल...

Date:

मेरठ। पैदल चाल में मेरठ की बेटी प्रियंका गोस्वामी को पेरिस में होने वाले ओ​लंपिक 2024 का टिकट मिल गया है। एथलीट प्रियंका गोस्वामी ने ओलंपिक गेम्स के लिए पैदल चाल में क्वालीफाई किया है। इससे मेरठ सहित देश के खेल प्रेमियों में खुशी की खबर है। एथलीट प्रियंका गोस्वामी के ओलंपिक 2024 के लिए क्वालीफाई करने पर पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने सोशल मीडिया पर एथलीट प्रियंका गोस्वामी को बधाई दी है।

प्रियंका गोस्वामी ने रांची में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय स्पर्धा में पैदल चाल में स्वर्ण पदक अपने नाम करते हुए यह उपलब्धि हासिल की है।
बता दें कि वर्ष 2022 के कॉमनवेल्थ गेम्स में प्रियंका गोस्वामी ने रजत पदक जीता था। प्रियंका गोस्वामी को अब पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है।

प्रियंका गोस्वामी की इस उपलब्धि पर उसके माधवपुरम स्थित आवास पर खुशी का माहौल है। प्रियंका गोस्वामी के पिता मदनपाल गोस्वामी ने बताया 2021 टोक्यो ओलंपिक में प्रियंका जो नहीं कर पाई थीं। वो पेरिस ओलंपिक 2024 में पूरा करेगी। उन्होंने बताया उन्हें अपनी बेटी पर पूरा विश्वास था। उन्होंने कहा कि पेरिस ओलंपिक में प्रियंका क्वालीफाई हुई है तो वह ओलंपिक में देश के लिए पदक भी जीतेगी। प्रियंका गोस्वामी का अगला लक्ष्य पेरिस ओलंपिक में पदक लाने का होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

समर्थकों को पाकिस्तानी बताने पर अमित शाह पर भड़के केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक पत्रकार...

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...

मोदी को मंहगाई और बेरोज़गारी समझाने का मतलब आ गया है: प्रियंका गाँधी

गोरखपुर में आयोजित न्याय संकल्प सभा में अखिलेश यादव...

पीएम मोदी का बयान भी शेयर बाज़ार को उत्साहित न कर सका, सपाट बंदी

प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन पहले एक साक्षात्कार में...