depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मायावती ने यूपी से सफाये के लिए मुसलमानों पर फोड़ा ठीकरा

उत्तर प्रदेशमायावती ने यूपी से सफाये के लिए मुसलमानों पर फोड़ा ठीकरा

Date:

बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर बसपा की करारी हार के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया है। मायावती ने साथ ही ये भी कहा कि भविष्य में इस बारे में सोच-समझकर फैसला लिया जाएगा। मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का खास हिस्सा मुस्लिम समुदाय उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद बसपा को ठीक से समझ नहीं पा रहा है। ऐसे में अब उन्हें सोच-समझकर चुनाव में पार्टी मौका देगी। ताकि भविष्य में पार्टी को इस बार जैसी भयंकर हार न झेलनी पड़े। बता दें की बसपा ने उत्तर प्रदेश में बीएसपी ने उत्तर प्रदेश में 23 मुस्लिम उम्मीदवार उतारे थे.

मायावती ने अपने बयान में कहा कि इस चुनाव में पूरे देश की निगाहें खासकर उत्तर प्रदेश पर टिकी थीं और यहां जो नतीजे सामने आए हैं, वह भी जनता के सामने हैं। हमारी पार्टी नतीजों को गंभीरता से लेगी और गहन व सही विश्लेषण करेगी। मायावती ने कहा कि मुसलमानों ने हमें वोट नहीं दिया जबकि मैंने हमेशा उन्हें टिकट दिया। मायावती ने कह कि उनकी अपनी जाति ने बसपा को वोट दिया।

उत्तर प्रदेश से पूरी तरह सफाये से मायावती को बड़ा झटका लगा है। यूपी में बसपा का वोट प्रतिशत सिमट कर 9.39 पहुँच गया है. वहीँ पूरे देश में बीएसपी का वोट प्रतिशत सिर्फ 2.04 है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में मायावती ने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट देने के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. बसपा ने यूपी में 23 मुस्लिम और 15 ब्राह्मणों को टिकट दिए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में उसने सिर्फ 6 टिकट मुसलमानों को दिए थे. बता दें कि मायावती ने 2024 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या है यूपी पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती की सच्चाई

उत्तर प्रदेश पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती के...

कांग्रेस की निगाह अब तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों पर

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज देश की...

ओडिशा में बीजद के हार की वजह बने पांडियन ने राजनीति से लिया सन्यास

राज्य विधानसभा चुनावों में बीजू जनता दल के हारने...

इस अभिनेता ने कल ली मंत्रिपद की शपथ, आज चाहता है छोड़ना

अभिनेता से नेता बने और फिर मंत्री बने केरल...