depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

एक ही फ्लाइट में आगे पीछे नज़र आये नितीश और तेजस्वी

नेशनलएक ही फ्लाइट में आगे पीछे नज़र आये नितीश और तेजस्वी

Date:

आज दिल्ली में एनडीए और विपक्षी दल इंडिया ब्लॉक की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है, उससे पहले जेडी(यू) के नीतीश कुमार और आरजेडी के तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय राजधानी की ओर जाने वाली एक ही फ्लाइट में देखा गया।

छह सप्ताह तक चले लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा हुई है, जिसमें बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटें जीतीं और विपक्षी दल इंडिया 234 पर रहा। अकेले बीजेपी 272 के बहुमत के आंकड़े तक पहुंचने में विफल रही और उसने अपनी झोली में 240 सीटें जोड़ लीं।

एनडीए के दो सहयोगी दल – चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी और नीतीश कुमार की जेडी(यू) – बहुमत हासिल करने के लिए निर्णायक भूमिका निभाने की उम्मीद है क्योंकि वे बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए का संतुलन बनाए रखते हैं।

इससे पहले आज, टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए में है और वह नई दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक में भाग लेंगे। एनडीए के घटक जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण भी राष्ट्रीय राजधानी में एनडीए की बैठक में भाग लेंगे। यह बैठक आंध्र प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनावों में गठबंधन के विजयी होने के एक दिन बाद होगी। नायडू ने दिल्ली यात्रा के बारे में पूछे जाने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हम एनडीए में हैं। मैं एनडीए की बैठक में जा रहा हूं। समय के साथ, अगर कुछ होगा तो हम आपको बताएंगे।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ी

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को अभी...

तेज़ी में खुलकर लाल निशान में शेयर बाज़ार

घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गुरुवार को हरे निशान...