depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

LG ने मंजूर नहीं किया सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

नेशनलLG ने मंजूर नहीं किया सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा, बताई...

Date:

नई दिल्ली। सीबीआई रिमांड पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और जेल में बंद सत्येंद्र जैन का इस्तीफा दिल्ली के उपराज्यपाल ने मंजूर नहीं किया है। इस पर अब राजनीति और गरमा गई है। आम आदमी पाटी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है।

बता दे कि मंगलवार को ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा दिया था। जिस पर बुधवार शाम को उपराज्यपाल ने यह फैसला लिया है। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मनीष सिसोदिया का इस्तीफा अस्वीकार कर दिया है। उनके कारण सत्येंद्र जैन का इस्तीफा भी स्वीकृत नहीं हो सका है।

उपराज्यपाल ने इस्तीफों को अस्वीकार करने के साथ ही दोनों से विभागों की जिम्मेदारी ले ली है। उपराज्यपाल के दफ्तर से इस्तीफा अस्वीकार करने की वजहें भी बताई गई हैं। उपराज्यपाल ने जो वजहें बताई हैं उनमें सिसोदिया के इस्तीफे पर तारीख न लिखा होना बताया जा रहा है। बताया गया कि मनीष सिसोदिया का इस्तीफा बिना तारीख का है और सत्येंद्र जैन का 27 फरवरी को लिखा गया है। दोनों इस्तीफे एलजी को 28 फरवरी को भेजे गए।

कहा जा रहा है कि सिसोदिया ने ये इस्तीफा जेल से तो टाइप नहीं किया होगा। तो क्या उन्होंने यह सीबीआई की पूछताछ पर जाने से पहले लिख दिया था। क्या जैन का लिखित इस्तीफा उसके बाद लिया गया है? अगर सिसोदिया ने पहले इस्तीफा दे दिया था और जैन ने 27 को दिया तो इस्तीफे की घोषणा इतनी देर से क्यों हुई?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...

इलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम किया: प्रियंका

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने...

सोना 74 हजार के पार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को सोने और चांदी...