BJP Strategy: गुजरात और हिमाचल चुनाव में सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे बदरीनाथ धाम की पूजा

उत्तराखंडBJP Strategy: गुजरात और हिमाचल चुनाव में सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र...

Date:

देहरादून। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। नवंबर में दोनों राज्यों में चुनाव होने हैं। दोनों राज्यों के चुनाव में भाजपा की सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बदरीनाथ धाम की पूजा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदरीनाथ आगमन की तैयारियां तेज हो गई है। जिलाधिकारी के साथ अन्य अधिकारियों ने बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री कार्यक्रम के कार्यक्रम स्थल, मंदिर दर्शन,मास्टर प्लान के कार्यों के निरीक्षण का रूट, मंच संचालन,जनसभा स्थल,वीआईपी व वीवीआईपी के लिए आवास व्यवस्था की तैयारियों का निरीक्षण किया।

बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए जिलाधिकारी हिमांशु खुराना के साथ जिला स्तरीय अधिकारियों ने बदरीनाथ धाम में कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान हेलीकॉप्टर सेवा बंद रखी जाएगी।
बदरीनाथ से लेकर माणा गांव तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल जवानों की तैनाती रहेगी। बदरीनाथ धाम में योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास होंगे। 18 अक्तूबर को पीएमओ की टीम जिला प्रशासन व जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बैठक करेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदरीनाथ धाम के संभावित कार्यक्रम को लेकर खुफिया तंत्र और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

जोशीमठ से लेकर बदरीनाथ धाम होटल, धर्मशाला, लॉज के साथ दुकानों में चेकिंग अभियान शुरू किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के निर्देश पर बदरीनाथ धाम में होटलों में बुकिंग काउंटर पर रजिस्टर खंगाले जा रहे हैं। संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी की जा रही है। यदि कोई तीर्थयात्री बदरीनाथ धाम में दो दिन से अधिक दिन तक रुक रहा है तो उसकी सूचना थाना पुलिस को देना जरूरी है। इसी के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। पांडुकेश्वर,जोशीमठ,गोविंदघाट और बदरीनाथ धाम में जोनल और सेक्टर अधिकारियों को रात्रि चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mainpuri by-election: सीएम योगी ने अखिलेश के समाजवाद को अवसरवादी बताया

मैनपुरी उपचुनाव में आज भाजपा उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य...

Tips For Jungle Safari: जंगल सफारी करने वाले है तो उन टिप्स को न भूले !

लाइफस्टाइल डेस्क। Tips For Jungle Safari - जंगल सफारी...

Castor Oil For Lips: लिप्स की समस्या को दूर कर सकता है कैस्टर ऑयल!

लाइफस्टाइल डेस्क। Castor Oil For Lips - क्या आप...