112 कंट्रोल रूम में तैनात मैडम जी ‘दिल नहीं लगदा’ पर बना रही रील,लगा रही ठुमके

उत्तराखंड112 कंट्रोल रूम में तैनात मैडम जी 'दिल नहीं लगदा' पर बना...

Date:

देहरादून। अगर मुसीबत में हैं और पुलिस कंट्रोल रूम से मदद की कोई उम्मीद कर रहे हैं, तो यह मदद नहीं मिलेगी। क्योंकि जिन्हें मदद करनी है वो रील बनाने में व्यस्त हैं। इमरजेंसी कॉल के बाद भी आपकी समस्या को सुना नहीं जाएगा। क्योंकि यहां कर्मचारी तो अपने में व्यस्त हैं। देहरादून पुलिस कंट्रोल रूम से वायरल एक वीडियो इस बात को बता रहा है।

पुलिस कंट्रोल रूम से महिला कर्मचारियों का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें महिला कर्मचारी मोबाइल पर रील बना रही है। ड्यूटी के दौरान पुलिस कंट्रोल रूम में इमरजेंसी कॉल सुनने के में लगी डयूटी करने के बजाय कर्मचारी रील बना रही हैं। इतना ही नहीं महिलाएं ग्रुप में डांस भी कर रही हैं। यह वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। लेकिन आज सोमवार को यह तेजी से वायरल होने लगा।

कंट्रोल रूम में ड्यूटी के दौरान महिला कर्मचारियों का वायरल वीडियो पर डीजीपी ने कहा कि पहले इस तरह से रील बनाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए निर्देश जारी कर चुके हैं। जिसने इस तरह की कोई हरकत की उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसकी जांच करवाई जाएगी।

पुलिस के इस 112 कंट्रोल रूम का हाल ये है कि डयूटी में तैनात मैडम जी ‘दिल नहीं लगदा’ पर रील में व्यस्त हैं और ठुमके लगा रही हैं। वायरल वीडियो देहरादून के कंट्रोल रूम का बताया जा रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Inside story: सामने आयी पंत के ODI सीरीज़ से बाहर होने की कहानी

खराब फॉर्म से लगातार जूझ रहे ऋषभ पंत को...

IPL: ड्वेन ब्रावो की CSK में नई भूमिका, बने गेंदबाज़ी कोच

वेस्टइंडीज के मशहूर ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने एक खिलाडी...

Sex से दूर रहना? जानिए यौन संयम के दुष्प्रभाव

सेक्स मानव जीवन की वह भावना है जिसे लगभग...