Uttarakhand Police से नाराज डीजीपी किया यह काम तो खैर नहीं

उत्तराखंडUttarakhand Police से नाराज डीजीपी किया यह काम तो खैर नहीं

Date:

देहरादून- उत्तराखंड की मित्र पुलिस का अब हूटर बजाने से पहले कई बार सोचना होगा. उत्तराखंड पुलिस के मुखिया अशोक कुमार ने हूटर के यूज़ को लेकर नाराज है. जिसमें जिलों के पुलिस अधिकारी खास तौर पर शामिल है. उन्होंने अपनी मित्र पुलिस के अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं. दरअसल उत्तराखंड में पुलिस अधिकारियों और पुलिस वाहनों के द्वारा हूटर का बेवजह प्रयोग करने की शिकायत लगातार मिल रही थी. जिस पर डीजीपी अशोक कुमार ने नाराजगी जताते हुए सख्त निर्देश जारी किए हैं.

उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों का हूटर प्रेम पर लगाम लगाने की तैयारी कर ली गई है. डीजीपी अशोक ने सभी जिलों के प्रभारियों को पुलिस के वाहनों मैं होटल के बेवजह प्रयोग करने पर लगाम लगाने को कहा है. डीजीपी अशोक कुमार ने सख्त लहजे में जिलों के प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सामान्य परिस्थितियों में पुलिस के वाहनों का अनावश्यक रूप से हूटर का प्रयोग किया जाना किसी भी तरह से सही नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रायः देखने में आया है कि पुलिस के वाहनों के आवागमन के दौरान सामान्य परिस्थितियों एवं खाली सड़कों पर भी अनावश्यक रूप से हूटर का प्रयोग किया जा रहा है, जिससे आमजनमानस को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे ध्वनि प्रदूषण भी बढ़ता है। इसलिए सभी जनपद प्रभारियों को अनावश्यक रूप से हूटर का प्रयोग न करने का आदेश दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हरीश रावत के बयान ने उत्तराखंड Congress को विरोध और समर्थन में बांटा

हरिद्वार- जोशीमठ आपदा में राज्य सरकार द्वारा उठाए गए...

Hindenburg की रिपोर्ट से अडानी को हुआ भारी नुक्सान

एक रिसर्च फर्म की रिपोर्ट का असर यह हुआ...

Islam का मतलब नमाज़ पढ़ो और हिन्दू लड़कियों को उठाओ, रामदेव के विवादित बोल

राजस्थान में एक मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे...