depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

किशोरी लाल बोले-गाँधी परिवार कभी डरता नहीं है

उत्तर प्रदेशकिशोरी लाल बोले-गाँधी परिवार कभी डरता नहीं है

Date:

अमेठी से राहुल गाँधी की जगह किशोरी लाल शर्मा को प्रत्याशी बनाकर कांग्रेस पार्टी इस फैसले को जहाँ सेवा की राजनीति बता रही है वहीँ भाजपा इसे डर की राजनीति बताने में लगी है, प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा का हर छोटा बड़ा नेता यही कह रहा है कि राहुल गाँधी डर कर भाग गए वहीं प्रियंका गाँधी ने अमेठी पहुंचकर कहा कि कांग्रेस पार्टी सेवा की राजनीती करना चाहती है, अमेठी का चुनाव कांग्रेस पार्टी नहीं यहाँ की जनता लड़ेगी। इस दौरान किशोरी लाल शर्मा की भी प्रतिक्रिया सामने आयी है, हालाँकि किशोरी लाल शर्मा से जब उम्मीदवारी घोषित होने के बाद संपर्क किया था तो ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस फैसले की जानकारी नहीं है लेकिन अब उन्होंने एक राजनेता की तरह धाकड़ बयान दिया है.

किशोरी लाल शर्मा ने जहाँ अमेठी से उम्मीदवार बनाये जाने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद कहा है वहीँ भाजपा के डर कर भागने की बात का जवाब देते हुए कहा कि गाँधी परिवार किसी बात से डरता नहीं है. भाजपा वालों को तो कुछ न कुछ कहना होता है, इसलिए उनके कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टी ने मुझपर भरोसा जताया है और मैं उस भरोसे पर खरा उतरने की भरपूर कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अमेठी से पिछले 40 वर्षों से जुड़ा हुआ हूँ, यहाँ की एक एक बात से अच्छी तरह परिचित हूँ और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं उसपर खरा उतरूंगा और कांग्रेस पार्टी के लिए अमेठी की सीट भारी मतों से जीतने में कामयाबी हासिल करूंगा।

इससे पहले प्रियंका गाँधी ने रायबरेली रवाना होने से पहले अमेठी में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सेवा की राजनीती के लिए कांग्रेस पार्टी ने यहाँ से किशोरी लाल शर्मा जी को मैदान में उतारा है जिनका आप लोगों से पिछले 40 वर्षों से जुड़ाव रहा है, आप लोग उनसे बहुत अच्छी तरह परिचित हैं, उन्होंने अमेठी की बहुत सेवा की है, इसलिए आप सभी का फ़र्ज़ बनता है कि उन्हें कामयाब बनाने के लिए जी जान लगा दें. प्रियंका ने इस मौके पर ये वादा भी किया कि वो 6 मई को यहाँ आ जाएँगी और मतदान तक लोगों के बीच रहेंगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...