depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Punjab: Khalistan समर्थक की धमकी,’ Amit Saha का होगा पूर्व PM ​इंदिरा गांधी जैसा हाल’

नेशनलPunjab: Khalistan समर्थक की धमकी,' Amit Saha का होगा पूर्व PM ​इंदिरा...

Date:

अमृतसर। पंजाब में खालिस्तान समर्थक अब खुली धमकी देने लगे हैं। आज गुरुवार को अमृतसर के अजनाला थाने के सामने
खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह समर्थकों ने हमला बोला। अमृतपाल अपने साथियों को ले जाने पर अड़ा था। इस बीच उसने एक बयान दिया। जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खुलेआम धमकी दी।

अमृतपाल ने कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह का हाल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसा होगा। 1984 में इंदिरा गांधी की उनके अंगरक्षकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने कुछ दिन पहले कहा था कि पंजाब के खालिस्तान समर्थकों पर सरकार की कड़ी नजर है।


धमकी के बीच शाह का अमृतसर दौरा

बता दें कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल ने ऐसे समय में धमकी दी है जबकि गृहमंत्री अमित शाह का मार्च में अमृतसर का दौरा प्रस्तावित है। जिसमें वो पंजाब में ‘नशा मुक्ति यात्रा’ की शुरुआत करेंगे। यह जानकारी पंजाब भाजपा प्रभारी विजय रूपाणी ने अमृतसर में दी।

रूपाणी ने कहा कि मार्च में केंद्रीय गृह मंत्री पंजाब आ रहे हैं। युवाओं को नशे से बचाने और उन्हें जागरुक करने के लिए यह यात्रा राज्य के 117 विधानसभा क्षेत्रों में पड़ने वाले शहरों व गांवों से होकर गुजरेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ चुकी है।


पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह नष्ट

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अजनाला थाने पर हमले की घटना पर चिंता जताई। कैप्टन ने थाने का घेराव करने वालों से निपटने में पुलिस की ओर से बरते संयम की सराहना की। कैप्टन ने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह नष्ट हो गई है।


देश की सुरक्षा के लिए गंभीर मुद्दा

यह घटना प्रदेश और देश की सुरक्षा के लिए गंभीर मुद्दा है। उन्होंने इस घटना के बारे में केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए चेतावनी दी कि इन घटनाओं में एक खास प्रयोजन है, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए अच्छा नहीं है। कैप्टन ने इस स्थिति से निपटने में राज्य सरकार की योग्यता पर भी सवाल उठाए।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम तोड़ा नाता, बेच दी पूरी हिस्सेदारी

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम की मूल इकाई वन97...

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा पहली बार विंबलडन के फाइनल में

चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने पहला सेट हारने...

गौरव गोगोई को कांग्रेस ने लोकसभा में सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी

कांग्रेस ने गौरव गोगोई को लोकसभा में पार्टी का...

उपचुनाव में इंडिया ब्लॉक की बल्ले बल्ले, 13 में 10 पर कब्ज़ा

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव...