depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

केजरीवाल की रिमांड 1अप्रैल तक बढ़ी, हाईकोर्ट से भी नहीं मिली राहत

नेशनलकेजरीवाल की रिमांड 1अप्रैल तक बढ़ी, हाईकोर्ट से भी नहीं मिली राहत

Date:

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज दोबारा राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जहाँ दोनों पक्षों के वकीलों ने ज़ोरदार बहस की मगर कोर्ट से उम्मीद के मुताबिक केजरीवाल को कोई राहत नहीं मिली और उन्हें 1 अप्रैल तक ED की रिमांड में भेज दिया। इससे पहले अदालत जाते समय अरविन्द केजरीवाल ने शराब नीति मामले में अपनी गिरफ्तारी को एक ‘राजनीतिक साजिश’ करार देते हुए कहा कि जनता इसका जवाब देगी। केजरीवाल से LG की उस टिप्पणी के बारे में भी सवाल किया गया कि सरकारें जेल से नहीं चलाई जा सकतीं। इस सवाल पर आप संयोजक ने कहा यह एक राजनीतिक साजिश है और जनता इसका बखूबी जवाब देगी।

बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में ED की हिरासत में भेजे गए अरविंद केजरीवाल को आज दोपहर को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। जहां ED और केजरीवाल दोनों पक्षों की तरफ से जोरदार दलीलें दी गईं। उन दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने केजरीवाल की ईडी रिमांड 5 दिनों के लिए बढ़ा दी। सुनवाई के दौरान केजरीवाल की पत्नी सुनीता के साथ दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और आम आदमी पार्टी के अन्य शीर्ष नेता भी अदालत में मौजूद रहे। हालाँकि लोग इस बात को जानने के लिए बेचैन थे कि केजरीवाल आज कोर्ट में क्या खुलासा करने वाले हैं लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ. बता दें कि कल केजरीवाल की पत्नी ने कहा था कि कल अदालत में अरविन्द केजरीवाल बड़ा खुलासा करेंगे.

इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट से भी आज केजरीवाल को कोई राहत नहीं मिली, हाँ अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली याचिका ज़रूर खारिज कर दी। केजरीवाल की आज कोर्ट में पेशी से पहले दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी AAP को तोड़ना चाहती है । उन्होंने कहा पंजाब में 4 राजनीतिक पार्टियां है पहले पर AAP दूसरे पर कांग्रेस, तीसरे पर अकाली दल और चौथे पर भाजपा ।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एक और घमासान के लिए यूपी तैयार

अमित बिश्नोईदो महीनों तक चलने वाला लोकसभा चुनाव का...

खूब उड़ा रियल एस्टेट सेक्टर, अब आने वाली है मंदी

बीते तीन सालों में प्रॉपर्टी की कीमत जिस तरह...

सेंसेक्स-निफ़्टी नई उड़ान पर

बुधवार को भी शेयर बाजार में सकारात्मक रुख जारी...

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...